गोपाल दुबे को पदोन्नत कर प्रदेश सचिव की अहम जिम्मेदारी सौंपी

छात्र राजनीति व युवा कांग्रेस की महत्वपूर्ण पदों पर रहते हुए विपक्ष से लेकर सत्ता पक्ष तक सक्रिय व महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाने वाले जिले के युवा नेता गोपाल दुबे को संगठन में पदोन्नत करते हुए जिला महासचिव से प्रदेश सचिव के रूप में मनोनीत किया गया है। जारी सूची में जिले के अकेले नेता हैं जिन्हें पदोन्नत कर प्रदेश सचिव की अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है।

गोपाल विगत 16 सालों से कांग्रेस की राजनीति में सक्रिय रहे है। इस दौरान उन्हें बिलासपुर के प्रथम निर्वाचित एनएसयूआई जिलाध्यक्ष होने का भी अवसर प्राप्त हुआ है। इसके अलावा यूथ कांग्रेस के निर्वाचन प्रक्रिया में सैकड़ों मत प्राप्त कर वे जिला महासचिव पद पर निर्वाचित हुए थे,

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी वी श्रीनिवास, राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावरु, प्रदेश प्रभारी संतोष कुलकुंडा, प्रदेश सहप्रभारी एकता ठाकुर की सहमति पर प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद्र पाढ़ी ने गोपाल दुबे को यह अहम जिम्मेदारी सौंपी है। उनकी इस नियुक्ति पर बिलासपुर युवा कांग्रेस व एनएसयूआई की टीम में हर्ष का माहौल है। प्रदेश सचिव की कमान मिलने के बाद गोपाल दुबे ने संगठन के सभी नेता एवं संगठन का आभार जताया ।गोपाल दुबे ने कहा कि संगठन को मजबूत करने व कांग्रेस की विचारधारा को युवाओं तक पहुंचाने के लिए वे पहले की तरह आगे भी लगातार प्रयास करते रहेंगे व संगठन से मिले दायित्वों का निष्ठापूर्वक निर्वहन करेंगे।

भवदीय गोपाल दुबे प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस

Related posts

Leave a Comment