तनिष्क की आकर्षक दिवाली ऑफर्स

सोने के जेवरातों के मेकिंग चार्जेस पर और हीरों के आभूषणों के मूल्य पर 25% तक की छूट

चुनिंदा शहरों में और चुनिंदा दिनों पर ही ऑफर्स लागू होंगे

30 सितंबर, 2019: भारत के सबसे बड़े और सबसे पसंदीदा ज्वेलर तनिष्क ने दिवाली की रौनक को और भी बढ़ाने के लिए आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की है। इस दीवाली में तनिष्क के सोने के जेवरातों के मेकिंग चार्जेस पर और हीरों के आभूषणों के मूल्य पर 25% तक की छूट पाने का सुनहरा अवसर आपको मिल रहा है। तनिष्क की इन आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठाइए और घर ले आइए सुख-समृद्धि से भरपूर तनिष्क वाली दीवाली! ऑफर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी तनिष्क स्टोर से संपर्क करें।

साल का सबसे बड़ा त्यौहार दीवाली उतनी ही बड़ी धूमधाम से मनाया जाना चाहिए। तनिष्क में दीवाली के लिए खास तौर पर बनाए गए जेवरातों को खरीद कर आप हमेशा के लिए यादगार रहे ऐसी खुशियों के धनी हो सकते हैं। पिछले दो दशकों से तनिष्क भारत के सबसे पसंदीदा ज्वेलरी ब्रांड के रूप में पहचाना जाता है। यह ब्रांड उच्च गुणवत्ता और शुद्धता का प्रतिक बना हुआ है। भारतीय परंपरा में सोने को पवित्र माना गया है, सोना खरीदना मतलब घर में समृद्धि आना। सोना शुभता, विपुलता और परंपरा को दर्शाता है।

तनिष्क ने दिवाली की खुशियों को शानदार और यादगार बनाने के लिए नया ‘विरासत’ कलेक्शन पेश किया है। प्लेन सोना, ग्लास कुंदन और पोल्की कुंदन में बारीक़ नक्षीकारी और नजाकत से सजाए गए डिज़ाइन्स से भरपूर इस कलेक्शन में परंपरा और आधुनिकता का मेल पाया जाता है। टाइटन कंपनी लिमिटेड के ज्वेलरी डिवीज़न के मार्केटिंग की असोसिएट वाईस प्रेसिडेंट सुश्री दीपिका तिवारी ने बताया, “दिवाली में उपहार देना और सोने की खरीदारी को बहुत ही शुभ माना जाता है। भारतीय परंपरा में प्राचीन मान्यता के अनुसार सोने को समृद्धि का प्रतिक माना गया है। दिवाली में सोने को बहुत ही महत्वपूर्ण मानते हैं। तनिष्क में हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहकों को हमेशा सबसे अच्छे आभूषण मिले। हमें पूरा विश्वास है कि यह आकर्षक ऑफर्स और हमारा शानदार विरासत कलेक्शन आपके दीवाली की रौनक बढ़ाएंगे। तनिष्क में हम दिल से चाहते हैं कि हर ग्राहक को तनिष्क वाली दिवाली की खुशियां मिले।”

शर्तों के बारे में अधिक जानकारी के लिए: www.tanishq.co.in/offers

अपने हर ग्राहक को शुद्धतम और सर्वोत्तम आभूषण देने के लिए तनिष्क प्रतिबद्ध है और इसी प्रतिबद्धता को “द तनिष्क प्रॉमिस” में दोहराया गया है। इसीलिए तनिष्क के हर स्टोर में कैरट मीटर हैं, जिनसे ग्राहकों को उनके सोने की शुद्धता की जांच सबसे कुशल और सही तरीके से करने की सुविधा मिलती है।

तनिष्क तनिष्क यह टाटा समूह ब्रांड भारत का उपभोक्ताओं द्वारा सर्वाधिक पसंद किया जानेवाला ब्रांड है। पिछले दो दशकों से यह ब्रांड बेहतरीन कारीगरी, खास तौर बनाए गए डिजाइन्स, उत्पादों की गुणवत्ता का आश्वासन का प्रतिक बना हुआ है। भारतीय महिला की पसंद, इच्छाओं, अरमानों को समझते हुए उन्हें उनकी परंपरा और आधुनिकता से जुडी जरूरतें और इच्छाओं को पूरा करने के उद्देश्य से प्रयासशील एकमेव ज्वेलरी ब्रांड होने का मान तनिष्क को प्राप्त हुआ है। तनिष्क की उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता को सराहते हुए 2019 में तनिष्क को ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी द्वारा भारत का द मोस्ट ट्रस्टेड ज्वैलरी ब्रांड के खिताब से सम्मानित किया गया है। शुद्धतम आभूषणों की पेशकश करने की अपनी प्रतिबद्धता को निभाते हुए तनिष्क के सभी स्टोअर्स में कैरट मीटर हैं, जिनसे ग्राहकों को उनके सोने की शुद्धता की जांच सबसे कुशल और सही तरीके से करने की सुविधा मिलती है। तनिष्क में 5000 से अधिक पारंपरिक, पश्चिमी और फ्यूजन लुक में सोने और जेम-सेट आभूषण (22 और 18 कैरेट सोने में) उपलब्ध कराए गए हैं। यहाँ के सभी आभूषणों का निर्माण पूरी तरह से एकीकृत विनिर्माण संयंत्र में अत्याधुनिक उपकरणों के साथ किया जाता है। तनिष्क की रिटेल श्रृंखला वर्तमान में 190 शहरों में 300 से ज्यादा एक्सक्लूसिव बुटिक्स हैं।

शर्तों के बारे में अधिक जानकारी के लिए: www.tanishq.co.in/offers

Related posts

Leave a Comment