तनिष्क ने दीवाली के लिए की आकर्षक ऑफर्स की घोषणा

तनिष्क की आकर्षक दीवाली ऑफर्स सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्जेस और हीरों के आभूषणों के मूल्य पर 25% तक की भारी छूट

भारत का सबसे बड़ा और सबसे पसंदीदा ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क ने त्योहारों का स्वागत करते हुए ग्राहकों की खुशियों और आशा को दुगुना करने के लिए आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की है। तनिष्क में सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्जेस और हीरों के आभूषणों के मूल्य पर 25% तक की भारी छूट दी जा रही है। त्योहारों में तनिष्क की ऑफर्स के साथ घर ले आइए समृद्धि और सुनहरी खुशियां! यह खास ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए ही लागू रहेगी। ऑफर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया अपने नज़दीकी तनिष्क स्टोर से संपर्क करें या यहां जाएँ – www.tanishq.co.in/offers

त्योहार तो होते ही हैं शान और धूमधाम से खुशियां मनाने के लिए! इस बार आपकी खुशियों को अनूठे ढंग से सजाने के लिए तनिष्क ने पेश किया है एक्सक्लूसिव फेस्टिव कलेक्शन – ‘एकत्वम’। ‘एकता’ की संकल्पना से प्रेरित होकर बनाया गया यह कलेक्शन भारत के सबसे बेहतरीन कलाओं का, कारीगरी का सर्वोत्तम संगम है। बेजोड़ कारीगरी से विभिन्न कलाओं को एकसाथ जोड़कर यह शानदार कलेक्शन ‘एकता’ की सुंदरता को पेश करता है। तनिष्क का ‘एकत्वम’ कलेक्शन भारत की उन बेहतरीन कारीगरों की कला का सम्मान है जो एकता की अहमियत को समझते हुए एकसाथ आए। 15 विभिन्न कला प्रकारों को पेश करने वाले भारत के अलग-अलग क्षेत्रों की एकता इस कलेक्शन की शान है, इस कलेक्शन के हर एक आभूषण में इन कलाओं के मिलाप से ‘मास्टरपीस’ बनाए गए हैं।

टाइटन कंपनी लिमिटेड, तनिष्क के मार्केटिंग और रिटेल के वीपी कैटेगरी श्री. अरुण नारायण ने इन ऑफर्स की अहमियत के बारे में कहा, “पिछले छह महीनों में देशभर के कई लोगों के निस्वार्थ प्रयासों और कई संकटों का सामना करते हुए हमने जो अनुभव किया उन बातों ने हमें बहुत कुछ सिखाया। ‘एकता’ मानवता का मूल सिद्धांत है, एकसाथ रहना, फिर से खड़े रहने के लिए एक-दूसरे की मदद करना, चुनौतियों पर मात करना ज़रूरी है। ब्रांड और ‘एकत्वम कलेक्शन के जरिए हम यह सोच प्रस्तुत कर रहे हैं और उसका सम्मान कर रहे हैं। इस नए कलेक्शन में देश भर की विभिन्न कलाओं का मिलाप है , देश के अलग-अलग क्षेत्रों के कारीगरों की कलात्मकता है, ‘एकता की सुंदरता’ इस सिद्धांत के अनुसार यह कलेक्शन तैयार किया गया है। हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है कि यह कलेक्शन देश भर के हमारे आभषण कारीगरों को रोजगार पाने में बड़ी मदद करेगा और आने वाली दीवाली में उनके घरों और आशा का उजियारा होगा।”

तनिष्क के शानदार कलेक्शन ‘एकत्वम’ के साथ कीजिए ‘एकता’ का सम्मान! 40,000 रुपयों से शुरू होने वाला यह कलेक्शन भारत में सभी तनिष्क स्टोर्स और तनिष्क की ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध होगा – http://www.tanishq.co.in

तनिष्क : तनिष्क यह टाटा समूह ब्रांड भारत का उपभोक्ताओं द्वारा सर्वाधिक पसंद किया जानेवाला ब्रांड है। पिछले दो दशकों से यह ब्रांड बेहतरीन कारीगरी, खास तौर बनाए गए डिजाइन्स, उत्पादों की गुणवत्ता का आश्वासन का प्रतिक बना हुआ है। भारतीय महिला की पसंद, इच्छाओं, अरमानों को समझते हुए उन्हें उनकी परंपरा और आधुनिकता से जुडी जरूरतें और इच्छाओं को पूरा करने के उद्देश्य से प्रयासशील एकमेव ज्वेलरी ब्रांड होने का मान तनिष्क को प्राप्त हुआ है। तनिष्क की उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता को सराहते हुए 2019 में तनिष्क को ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी द्वारा भारत का द मोस्ट ट्रस्टेड ज्वेलरी ब्रांड के खिताब से सम्मानित किया गया है। शुद्धतम आभूषणों की पेशकश करने की अपनी प्रतिबद्धता को निभाते हुए तनिष्क के सभी स्टोअर्स में कैरट मीटर हैं, जिनसे ग्राहकों को उनके सोने की शुद्धता की जांच सबसे कुशल और सही तरीके से करने की सुविधा मिलती है।

Related posts

Leave a Comment