नवीन जिंदल जिंदाबाद के नारे के साथ आंदोलन हुआ खत्म

रायगढ़. जेएसपीएल में अपनी विभिन्न मांगों को लेकर विरोध कर रहे कर्मचारी सोमवार को काम पर वापस लौट गए। संयंत्र भ्रमण के दौरान कंपनी के चेयरमैन श्री नवीन जिंदल ने रूककर उनसे बात की और समझाइश देते हुए कहा कि ’हम सभी एक परिवार का हिस्सा हैं।’ कर्मचारियों ने खुश होकर ’नवीन जिंदल जिंदाबाद’ के नारे लगाए और इसके तुरंत बाद सभी काम पर लौट गए।

जिंदल स्टील एंड पाॅवर लिमिटेड में कुछ कर्मचारियों और प्रबंधन के बीच चल रहे गतिरोध का सोमवार को सुखद पटाक्षेप हो गया। विरोधरत कर्मचारी सोमवार सुबह कंपनी के मुख्यद्वार के पास बैठे थे। तभी संयंत्र भ्रमण के दौरान जेएसपीएल के चेयरमैन श्री जिंदल वहां से गुजरे। कर्मचारियों को देखकर उन्होंने अपनी गाड़ी मुड़वाई और उनके पास जाकर वे रूके। गाड़ी से उतरकर उन्होंने कर्मचारियों से आत्मीयता से चर्चा की। उन्होंने समझाया कि कंपनी से जुड़े सभी लोग एक परिवार का हिस्सा हैं। यदि कोई समस्या है, तो उसके यथासंभव निराकरण की वे पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने सभी कर्मचारियो को पूरी मेहनत और लगन के साथ अपना काम करने के लिए प्रेरित किया। इसके साथ ही वहां मौजूद सभी कर्मचारियों में खुशी की लहर दौड़ गई और वे ’नवीन जिंदल जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगे। नारे लगाते हुए वे अपने काम पर लौट गए।

जेएसपीएल परिवार का सदस्य होने पर होना चाहिए गर्व
कर्मचारियों को समझाइश देते हुए श्री जिंदल ने कहा कि हम सभी को गर्व होना चाहिए कि हम जेएसपीएल परिवार का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। हमने साथ मिलकर ही आज जेएसपीएल समूह को इतनी बुलंदियों तक पहुंचाया है। आगे भी हम इसी तरह साथ मिलकर सफलता की नई इबारत लिखेंगे।

Related posts

Leave a Comment