बस्तर वासियों ने हिम्मत दिखाई है उसका समर्थन करें , 20 तारीख को आप उनका रिकॉर्ड तोड़ दें -पीएम मोदी

अंबिकापुर-छत्तीसगढ़ में सियासी पारा चढ़ा हुआ है,दुसरे चरण के चुनाव के मद्देनजर सभी दलों के स्टार प्रचारक, कार्यकर्ता एवं प्रत्याशी कोई कोर कसर नही छोड़ना चाहते. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अंबिकापुर पहुंचे और विशाल जनसभा को संबोधित किया । उन्होंने कहा कि मेरे लिए जब अंबिकापुरवासियों ने सभा के लिए लाल किला के प्रतिकृति बनाई थी, तो दिल्ली में बैठी सरकार की नींद उड़ गई थी। पहले चरण की वोटिंग को देखकर भी नींद उड़ गई है। बस्तरवासियों ने मतदान को लेकर जो उत्साह दिखाया। उसकी तारीफ होनी चाहिए।

कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अंबिकापुर को बदनाम कर दिया उनका हिसाब मांगने का समय आ गया है। इस चुनाव में चुन-चुनकर उनको घर भेजेंगे। आज देश में भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जो बिना भेदभाव के, बिना अपने पराए के किसी भी प्रकार का भेदभाव किए बिना एक मंत्र को लेकर चल रही है.

पीएम मोदी ने पहले चरण में नक्सल प्रभावित जिलों में हुए सफल मतदान पर कहा की उंगुली काटने वालों को लोगों ने जवाब दिया. नक्सलियों ने चुनौती दी थी , जिसकी उंगुली में निशान होगा, उसकी उंगुली काट दी जाएगी। उंगुली काट देने की चुनौती देने वाले को बस्तर के लोगों ने भारी मतदान कर जवाब दिया है। वे मतदान के लिए प्रेरणा है। बस्तर के लोगों ने जो हिम्मत दिखाई है। उसका समर्थन करना चाहिए.आपसे उम्मीद है 20 तारीख को आप उनका रिकॉर्ड तोड़ देंगे.

Related posts

Leave a Comment