मध्यप्रदेश ; मुख्यमंत्री शिवराज के बेटे कार्तिकेय ने किया राहुल गाँधी पर मानहानि का केस

भोपाल -कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का मध्यप्रदेश में दिया गया बयान राजनैतिक मुद्दा बन गया है, मुख्यमंत्री शिवराज शिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान ने राहुल गाँधी पर मानहानि का केस कर दिया है | ज्ञात हो कि राहुल गाँधी ने पनामा पेपर्स घोटाले मामले में कार्तिकेय का नाम लिया था.

कार्तिकेय ने भोपाल कोर्ट में राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस किया है. राहुल गांधी ने सोमवार को ये बयान दिया था, कार्तिकेय ने तुरंत बाद ही मानहानि का केस करने का दावा किया था.

मंगलवार को ही शिवराज ने कहा कि अगर कोई छोटा नेता इस प्रकार का बयान देता तो देखा जाता, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष ऐसी गलत बयानबाजी कर रहे हैं जो दुर्भाग्यपूर्ण है.

राहुल गाँधी ने दी सफाई

बता दें कि बाद में राहुल गांधी ने इस पर सफाई भी दी. मंगलवार को एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय पर दिए बयान पर सफाई दी थी.

यहां राहुल ने कहा कि मध्य प्रदेश और बीजेपी शासित राज्यों में इतने घोटाले हुए हैं कि वह कन्फ्यूज़ हो गए थे. राहुल बोले कि पनामा पेपर्स लीक मामले में शिवराज सिंह के बेटे नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम है. शिवराज सिंह का नाम तो व्यापमं घोटाले में है.

Related posts

Leave a Comment