“चरणस्पर्श” जूते-चप्पलों का विशाल रिटेल आउटलेट ; छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा जूते चप्पल का स्टोर

बिलासपुर-अग्रसेन चौक के पास स्थित श्री शिवम मॉल में चरण स्पर्श जूते-चप्पलों का विशाल रिटेल आउटलेट है। यह पूरे छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा जूते चप्पल का स्टोर है जो 5500 स्क्वायर फ़ीट में फैला हुआ है ।
इस शो रूम में वुडलैण्ड, रिबॉक, इन्क-5, एडिदास, नाइक, ली-कूपर, लॉरिस, रेड एण्ड चिफ, पुमा, ई-गौस, एक्शन, स्पार्क, ब्रावो, एलटूएल, टकसन, निकोलास, प्रोजोन एवं अन्य सभी कंपनी के फैन्सी व मजबूत, प्योर लेदर के जूते चप्पल प्रत्येक वर्ग के लिए उपलब्ध है।
शहर में यही एक ऐसा आउटलेट है, जो हर प्रकार के ब्राण्डेड जूते चप्पल उचित व वाजिब दामों पर जनता को उपलब्ध कराती है ।

यहां हाई प्रोफाइल चीजों को ग्राहक के बजट के अनुरूप उपलब्ध कराया जाता है । पूरे छत्तीसगढ़ में चरण स्पर्श ही एक ऐसा आउटलेट है जहां नए-नए डिजाईन व सभी ब्रांड के जूते-चप्पल उपलब्ध है । यहां किसी उत्सव या त्यौहार का इंतजार नहीं किया जाता है ,यहां हमेशा बाजार से सस्ता दामों में सामान मिलता है ।

ग्राहकों को मिलता है पारिवारिक माहौल
चरण स्पर्श के भीतर आये ग्राहकों को पारिवारिक माहौल दिलाने के लिए यहां रोज सुबह सभी स्टाफ प्रार्थना करते हैं और वहां के डायरेक्टर द्वारा प्रार्थना के बाद रोज सदाचार की बातें सिखाई जाती है । इसका परिणाम यह है कि यहां कोई भी स्टाफ किसी भी ग्राहक के साथ दुर्व्यवहार नहीं करते हैं ।
ग्राहकों का कहना है कि इस आउटलेट में जाने के बाद हमें ऐसा लगता है कि यहां सभी हमारे परिवार के ही सदस्य हैं। वहां आने वाले बच्चों का भी विशेष ध्यान रखा जाता है ,उसे चॉकलेट और बैलून देकर लुभाया जाता है ।

वरिष्ठ नागरिक के लिए विशेष सुविधा

चरण स्पर्श के डायरेक्टर द्वारा वहां आने वाले वरिष्ठ नागरिक ग्राहकों को विशेष सुविधा देने की व्यवस्था की गयी है । वरिष्ठ नागरिक ग्राहक द्वारा खरीदे गए सामानों को वहां के स्टाफ द्वारा उनके गंतव्य स्थान तक जाने के लिए जाने वाले साधन तक छोड़ा जाता है ।

महिलाओं की सुविधा का ध्यान रखते हुए चरण स्पर्श स्टोर के अंदर ही ग्लिट्ज़ एन ग्लॉस स्टोर खुला है। आपको बता दें कि बिलासपुर का यह पहला ऐसा स्टोर है जहां सभी प्रकार के टेस्टर उपलब्ध हैं। यहां सबसे अच्छी ब्रांड के इमिटेशन ज्वेलरी कॉस्मेटिक सामान लेडीज हैंड बैग और सभी प्रकार के परफ्यूम्स उपलब्ध हैं।
करवा चौथ के अवसर पर अभी यहां भारी ऑफर चल रहा है।
ग्लिट्ज़ एन ग्लॉस द्वारा करवाचौथ के अवसर पर अभी यहां आने वाले ग्राहकों को 500-3000 रुपए तक की खरीददारी पर निश्चित उपहार भी दिया जा रहा है ।
करवा चौथ को लेकर अभी यहां 24, 25 और 26 अक्टूबर को यहां आने वाले महिलाओं को फ्री में मेहंदी लगाई जाएगी।

Related posts

Leave a Comment