टाटा मोटर्स का दीवाली धमाका, कारों पर आकर्षक ऑफर

बिलासपुर । भारत में त्योहारों का आगाज हो चुका है और इसी बीच देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा अपनी कारों पर फेस्टिव सीजन को देखते हुए बड़ा डिस्काउंट दे रही है। टाटा इस मौके पर अधिक से अधिक ग्राहकों को लुभाने के लिए कई बड़े ऑफर्स दे रहा है।
आपको बता दे की आपके शहर के JD AUTONATION TATA MOTORS आप सब को दिवाली की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देती है । आप सभी के सहयोग से JD AUTONATION TATA MOTORS इस वर्ष दिवाली के मौके पर 61 गाड़ियों की डिलीवरी करने जा रही है । जिसमे TATA NEXON और TATA TIAGO की 20-20 गाड़ियां ,TATA TIGOR और TATA ZEST की 8-8 गाड़ियां और TATA HEXA की 5 गाड़ियों की डिलीवरी करेगी ।

टाटा मोटर्स का दिवाली धमाका

टाटा ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए फेस्टिवल ऑफ गिफ्ट्स नाम का बेहतरीन ऑफर पेश किया है। आपको इस ऑफर में कार की खरीद पर न केवल भारी डिस्काउंट मिलेगा बल्कि निश्चित गिफ्त भी मिलेगा।

नए ग्राहकों के लिए है भारी छूट

JD autonation TATA MOTORS अपने नए ग्राहकों के लिए TATA MOTORS की तरफ से TATA की गाड़ियों पर 1 लाख रूपए तक की छूट दे रही है । साथ ही साथ ग्राहकों के लिए गिफ्ट एवं किसी एक लक्की विजेता को TATA TIGOR जीतने का मौका भी दिया जा रहा है । यह ऑफर 7 नवम्बर तक मान्य है ।

अब सारी सेवाएं एक ही छत के नीचे

आपको बता दे की JD AUTONATION TATA MOTORS का शोरूम बहुत जल्द रायपुर रोड रमा वैली के पास शिफ्ट होने जा रहा है । ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए अब यहां TATA की सेल्स,सर्विस और एस्पेर्स सभी सुविधा एक ही छत के नीचे मिलने लगेगी । उपरोक्त जानकारी JD AUTONATION TATA MOTORS के CEO अंशुमान तिवारी ने दी ।

Related posts

Leave a Comment