तनिष्क दे रहा सोने के जेवरातों के मेकिंग चार्जेस पर और हीरों के जेवरातों के मूल्य पर 25% तक की छूट

◆ अक्षय तृतीया के पवित्र पर्व के लिए तनिष्क का आकर्षक ऑफर

◆ सोने के जेवरातों के मेकिंग चार्जेस पर और हीरों के जेवरातों के मूल्य पर 25% तक की छूट*

◆ 29 अप्रैल से 7 मई तक सभी तनिष्क स्टोअर्स पर इस ऑफर का ले सकते हैं लाभ

बिलासपुर । भारत के सबसे बड़े और ग्राहकों के सबसे पसंदीदा ज्वेलर तनिष्क ने अक्षय तृतीया के पवित्र पर्व के लिए आकर्षक ऑफर की घोषणा की है। सोने के जेवरातों के मेकिंग चार्जेस पर और हीरों के जेवरातों के मूल्य पर ग्राहक 25% तक की छूट* पा सकते हैं। 29 अप्रैल से 7 मई तक सभी तनिष्क स्टोअर्स पर इस ऑफर का लाभ लिया जा सकता है। इन आकर्षक ऑफर्स का लाभ लेकर ग्राहक अक्षय तृतीया के पवित्र पर्व पर समृद्धि और खुशियां अपने घर लेकर जा सकते हैं। ऑफर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी तनिष्क स्टोअर से संपर्क करे।

भारत में स्वर्ण एक पवित्र धातु माना जाता है, इतना ही नहीं, यहाँ सोने को समृद्धि का शुभसंकेत मानते हैं। सोना शुभ लाभ, पवित्रता और धन को दर्शाता है। अक्षय तृतीया का पवित्र पर्व अखंडित, असीम समृद्धि का पर्व है। सोने की खरीददारी में पिछले 20 सालों से तनिष्क भारत का सबसे पसंदीदा ज्वेलरी ब्रैंड रहा है। तनिष्क को गुणवत्ता और शुद्धता के प्रतिक के रूप में नवाजा जाता है। इस ब्रैंड ने 5 मिलियन से भी ज्यादा ग्राहकों को उत्पाद और सेवाएं प्रदान की हैं।

अक्षय तृतीया के अवसर पर पेश किया स्वायहं कलेक्शन

अक्षय तृतीया के पवित्र पर्व पर तनिष्क ने ‘स्वयाहं’ यह नया कलेक्शन पेश किया है। हर स्त्री अपने जीवन में कई छोटी बड़ी सफलताएं हासिल करती है लेकिन अक्सर उनकी ख़ुशी मनाना भूल जाती है, तनिष्क के इस नए कलेक्शन का हर एक जेवरात स्त्री जीवन की उन छोटी छोटी खुशिओं को मनाने के उद्देश्य से बनाया गया है।

तनिष्क ब्रैंड ने अलग-अलग सोच और डिजाइन्स को लेकर कई प्रकार के कलेक्शन्स पेश किए हैं, इनमें चूड़ियां, अंगूठियां, इयररिंग्स और नेकलेस शामिल हैं। आकर्षक डिजाइन्स, सुन्दर नक्षीकारी सर्वोत्तम कारीगरी को दर्शाती है, जिससे यह सुन्दर, मोहक आभूषण बनते हैं।

इस पर्व के महत्त्व के बारे में टाइटन कंपनी लिमिटेड के ज्वेलरी डिवीज़न की असोसिएट वाईस-प्रेजिडेंट – मार्केटिंग दीपिका तिवारी ने बताया, “अक्षय तृतीया भारत में मनाए जानेवाले प्रमुख त्योहारों में से एक है। शुभ पर्व पर सोने की खरीददारी करना हमारी परंपरा और मान्यताओं का एक हिस्सा है। सोने में निवेश के लिए अक्षय तृतीया बहुत ही पवित्र दिन माना जाता है। तनिष्क भारत में ग्राहकों द्वारा सबसे अधिक पसंद किए जानेवाले ब्रैंड्स में से एक है।

हमारी अलग-अलग प्रकार की डिजाइन्स के लिए और ग्राहकों को विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए तनिष्क को नवाजा जाता है। हमें पूरा विश्वास है, सोने के जेवरातों के मेकिंग चार्जेस और हीरों के जेवरातों के मूल्य पर 25% छूट की ऑफर हर ग्राहक को तनिष्क के खास जेवरात खरीदने की सुविधा देगी। तनिष्क में सभी की ओर से आप सभी को अक्षय तृतीया की शुभकामनाएं।”

भारत में सोने को कितना पसंद किया जाता है यह सभी जानते हैं, यहाँ सोने को समृद्धि का प्रतिक माना जाता है। ग्राहकों के जीवन में सोने के मूल्य को तनिष्क समझते हैं और इसलिए हम सोने का वजन और स्टोन के वजन का शुल्क अलग से निर्धारित करते हैं।

तनिष्क

तनिष्क यह टाटा समूह ब्रैंड भारत का उपभोक्ताओं द्वारा सर्वाधिक पसंद किया जानेवाला ब्रैंड है। पिछले दो दशकों से यह ब्रैंड बेहतरीन कारीगरी, खास तौर बनाए गए डिजाइन्स, उत्पादों की गुणवत्ता का आश्वासन का प्रतिक बना हुआ है। भारतीय महिला की पसंद, इच्छाओं, अरमानों को समझते हुए उन्हें उनकी परंपरा और आधुनिकता से जुडी जरूरतें और इच्छाओं को पूरा करने के उद्देश्य से प्रयासशील एकमेव ज्वेलरी ब्रैंड होने का मान तनिष्क को प्राप्त हुआ है।

तनिष्क की उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता को सराहते हुए 2017 में तनिष्क को ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी द्वारा भारत का द मोस्ट ट्रस्टेड ज्वैलरी ब्रैंड के खिताब से सम्मानित किया गया है। शुद्धतम आभूषणों की पेशकश करने की अपनी प्रतिबद्धता को निभाते हुए तनिष्क के सभी स्टोअर्स में कैरट मीटर्स हैं, जिनसे ग्राहकों को उनके सोने की शुद्धता की जांच सबसे कुशल और सही तरीके से करने की सुविधा मिलती है।

तनिष्क में 5000 से अधिक पारंपरिक, पश्चिमी और फ्यूजन लुक में सोने और जेम-सेट आभूषण (22 और 18 कैरेट सोने में) उपलब्ध कराए गए हैं। यहाँ के सभी आभूषणों का निर्माण पूरी तरह से एकीकृत विनिर्माण संयंत्र में अत्याधुनिक उपकरणों के साथ किया जाता है। तनिष्क की रिटेल श्रृंखला वर्तमान में 179 शहरों में 289 एक्सक्लूसिव बुटिक्स हैं।

Related posts

Leave a Comment