दीवाली: पहनावे में फैशन हावी,मॉड जीन्स में चल रही है भारी छूट

बिलासपुर । बाजार पर दीपावली का रंग चढ़ने लगा है। खरीददारी के लिए बाजार में भीड़ जुटने लगी है । चारों तरफ न्यू कलेक्शन की भरमार है, आम दुकानें हो या मॉल्स सब जगह दिवाली की धूम दिखने लगी है । समय के साथ-साथ युवाओं का ट्रेंड और स्टाइल भी बदल रहा है। युवाओं की मांग को देखते हुए इस बार अच्छा खासा कलेक्शन मार्केट में आ चुका है। कपड़ों को लेकर युवाओं का ट्रेंड बदला है ।व्हाट्सएप इंस्टाग्राम फेसबुक समेत तमाम अन्य सोशल साइट पर खुद को अलग दिखाने की ओर में युवा स्टाइलिश हो रहे हैं। कपड़ों में फैशन हावी है युवाओं में फिल्मी कलाकारों की तरह कपड़े खरीदने की चाह है।

शहर के 20 साल पुराने गोलबाजार में स्थित जीन्स की दुकान मॉड जीन्स भी इस दीपावली पर्व में युवाओं की मांगों के लिए तैयार हो चुका हैं । अभी त्योहार का समय होने के कारण यहां मेन्स वियर में भारी छूट मिल रही है ।
मॉड जीन्स के विक्रेता मनीष जायसवाल ने बताया कि अभी यहां नए ट्रेंड में अलग -अलग रेंज में जीन्स,शर्ट,एवं टी शर्ट उपलब्ध है ।

मॉड जीन्स में अभी चल रही है भारी छूट

20 साल से मॉड जीन्स दुकान चला रहे मनीष जायसवाल ने अभी चल रही छूट के बारे में बताया कि : यहां पर 700 से लेकर 3000 तक की जींस , 500 से 1500 तक की शर्ट और 250 से 1000 तक की टी शर्ट खरीद सकते हैं । साथ ही एक टी शर्ट खरीदने पर एक टी शर्ट मुफ्त दिया जा रहा है । तथा अभी कपड़ों की खरीददारी पर अप टू 50% की छूट मिल रही है । उन्होंने बताया कि यहां आकर कोई जींस का खरीददार निराश नहीं होगा, इतना तो तय है।’ यहां पसंदीदा रंग की स्टाइलिश जींस और नये-नये लुक की शर्ट की भरमार है। आप साधारण जींस से लेकर तमाम तरह की फैशनेबल और डिजाइनर जींस खरीद सकते हैं।

रेडिमेड की ओर बढ़ते कदम

रेडिमेड गारमेंट्स व्यापारी का मानना है कि वर्तमान में लोगों को तैयार कपड़ों की ओर रूझान ज्यादा है। ऐसे में उन्हें भी विभिन्न डिजायन के कपड़े लाने पड़ते हैं। उन्होंने बताया कि लोगों में फिल्मी अदाकारों के पहने हुए जैसे कपड़े खरीदने का शौक है। एक से एक डिजायन के कपड़े होने के कारण लोगों में रेडिमेड कपड़े खरीदने का चलन बढ़ा है। युवाओं को जींस व शर्ट भा रही है।

Related posts

Leave a Comment