बिलासपुर -चेकिंग के दौरान पचास लाख रुपए से भरा बैग बरामद

बिलासपुर-  सिरगिट्टी पुलिस टीम ने कल रात चेकिंग के दौरान पचास लाख रुपए से भरा बैग बरामद किया है ।पचास लाख से भरे बैग को सिरगिट्टी पुलिस के हवाले कर दिया गया है ,इसके बाद सिरगिट्टी पुलिस ने रुपयों को आयकर विभाग के हवाले कर दिया ।
आचार संहिता लगने के बाद पहली बार बिलासपुर पुलिस टीम ने इतनी बड़ी राशि बरामद की है । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्टैटिक सर्विलेंस की टीम ने सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में रायपुर रोड में कारवाई कर रूपए बरामद किया है |

जनकारी के अनुसार कल शाम रायपुर रोड में नाकाबंदी लगाकर वहां से आने जाने वाले सभी वाहनों की चेकिंग चल रही थी । चेकिंग के दौरान पुलिस को एक बोलेरो वाहन में पचास लाख रूपए से भरा बैग मिला । गाड़ी में नोटों से भरा बैग मिलने के बाद एस पी आरिफ शेख के निर्देश पर एडिशनल एस पी अर्चना झा की अगुवाई में पुलिस ने कारवाई कर रूपए आयकर विभाग को सौंप दिया ।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार यह रूपए किसी बड़े बिल्डर एजेंसी की है ।परंतु अभी इस मामले में पुलिस चुप्पी साधी हुई है पुलिस टीम ने कल रात चेकिंग के दौरान पचास लाख रुपए से भरा बैग बरामद किया है ।पचास लाख से भरे बैग को सिरगिट्टी पुलिस के हवाले कर दिया गया है ,इसके बाद सिरगिट्टी पुलिस ने रुपयों को आयकर विभाग के हवाले कर दिया ।

आचार संहिता लगने के बाद पहली बार बिलासपुर पुलिस टीम ने इतनी बड़ी राशि बरामद की है । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्टैटिक सर्विलेंस की टीम ने सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में रायपुर रोड में कार्यवाही  कर रूपए बरामद किये हैं।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार यह रूपए किसी बड़े बिल्डर एजेंसी की है ।परंतु अभी इस मामले में पुलिस चुप्पी साधी हुई है |

Related posts

Leave a Comment