भाजपा देश और प्रदेश में जो भी हासिल किया है उसमें पत्रकार की अहम भूमिका : मनीष अग्रवाल

बिलासपुर । पत्रकार देश और समाज के लिए सबसे जरूरी स्तंभ है। पत्रकार सदैव विपक्ष का सशक्त साथी रहा है ऐसे में पत्रकारों पर हमले की घटना का मैं घोर विरोध करता हूं । रायपुर के कार्यालय में जो हुआ उसे दुर्भाग्य जनक कहा जाना चाहिए ।

भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता होने के नाते मैं यह कहना चाहता हूं कि भारतीय जनता पार्टी किसी भी प्रकार की हिंसा का विरोध करती है। रायपुर में जो हुआ वह नहीं होना चाहिए था लेकिन अब इस मामले में पार्टी की छवि को देखते हुए पार्टी को उचित निर्णय लेना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी ने बिलासपुर प्रदेश और देश में जो कुछ भी हासिल किया उस में पत्रकारों की अहम भूमिका रही है और हम उस भूमिका का सम्मान करते हैं । ऐसे में किसी एक व्यक्ति के द्वारा की गई हिंसा का परिणाम पूरी पार्टी भुगते यह उचित नहीं है।

भाजपा का कार्यकर्ता जब जमीनी स्तर पर लोगों से मिलता है तो उसे जवाब देना पड़ता है और हम इस समय इस स्थिति में खुद को नहीं पा रहे कि कुछ जवाब दे सकें। इसलिए हम चाहते हैं कि यदि पत्रकार बंधु किसी संघर्ष को लेकर अपनी बात रखना चाहते हैं तो पार्टी उसे सुने। मैं व्यक्तिगत तौर पर पत्रकार बंधुओं का सम्मान करता हूं और उनके हर संघर्ष में साथ हूं। बिलासपुर के नेहरू चौक में जो धरना दिया गया प्रेस क्लब के द्वारा हम आशा करते हैं की पार्टी उस पर ध्यान देगी और भाजपा और पत्रकारों के बीच जो दूरी बनती जा रही है उसे बांटने का काम करेगी।

मनीष अग्रवाल
भाजपा कार्यकर्ता
बिलासपुर

Related posts

Leave a Comment