मेडिकल तथा इंजीनियरिंग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने वाला प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान तक्षशिला इंस्टीच्यूट अब बिलासपुर में भी

बिलासपुर । मेडिकल तथा इंजीनियरिंग जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने वाला प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान तक्षशिला इंस्टीच्यूट अब आपके शहर बिलासपुर में भी खुल गया है ।

आपको बता दें कि तक्षशिला इंस्टीच्यूट की मेन ब्रांच दिल्ली में है जो की 21 साल पुरानी है । इस इंस्टीच्यूट का बिलासपुर में शुभारंभ 10 मार्च को होने वाला है । इस ओपनिंग सेरेमनी में तक्षशिला इंस्टीच्यूट के मैनेजिंग डायरेक्टर एन.के. गुप्ता और सहायक मैनेजिंग डायरेक्टर चिरंजीव शर्मा भी शिरकत करेंगे ।

इस इंस्टीच्यूट में मेडिकल ,इंजीनियरिंग के साथ-साथ फाउंडेशन क्लास की पढाई भी कराई जाएगी । अब आपको एक ही छत के नीचे 8वीं से 12वीं तक की पढाई होगी । यहां स्कूल कोर्स के साथ-साथ बच्चों को प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार किया जाता है । इस इंस्टीच्यूट के सभी फैकल्टी कोटा और दिल्ली से प्रशिक्षित हैं और सभी फैकल्टी अनुभवी हैं ।

तक्षशिला इंस्टीच्यूट बिलासपुर के संचालक कपिल अग्रवाल ने बताया कि अभी यहां एक क्रैश कोर्स की क्लासेज चल रही हैं । और दूसरी क्रैश कोर्स का शुरुआत 25 मार्च से होगा । वहीं बोर्ड परीक्षा के बाद सारी नियमित बैच की क्लासेज भी शुरू हो जाएगी ।

Related posts

Leave a Comment