स्कॉलरशिप कम मॉक टेस्ट का परीक्षा परिणाम घोषित

बिलासपुर । चौकसे ग्रुप ऑफ कॉलेजेस एवं कोर एकेडमी, बिलासपुर के संयुक्त तत्वाधान में दिनांक 31.03.2019 को सीजी-पीईटी, सीजी-पीपीएचटी, जेईई एवं नीट (मेडिकल) की तर्ज पर स्वयं आंकलन के उद्देश्य से आयोजित स्कॉलरशिप कम मॉक टेस्ट का परिणाम घोषित कर दिया गया है। जिसमें सौम्या साव को प्रथम स्थान, हिमांशु सेठ्ठी को द्वितीय स्थान एवं मंदीप सिंह को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ है। उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाले 500 प्रतिभागियों को लगभग रूपये 57 लाख तक की छात्रवृत्ति एवं चौकसे इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रवेश लेने पर आर्थिक सहयोग भी प्रदान की जाएगी। इस टेस्ट का परिणाम चौकसे इंजीनियरिंग कॉलेज की वेबसाइट www.cecbilaspur.ac.in एवं www.coreacademybsp.in पर देखा जा सकता है।

आपको बता दें कि इस टेस्ट के लिए छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों में 20 से अधिक परीक्षा केंद्र बनाये गये थे जिसमें विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इस परीक्षा में कुल 9000 विद्यार्थी सम्मिलित हुए। यह परीक्षा ऑन लाइन एवं ऑफ लाइन दोनों माध्यमों में संपन्न कराया गया। ज्ञात हो कि यह परीक्षा सीजी-पीईटी, सीजी-पीपीएचटी के मुख्य परीक्षा जो आगामी 02 मई एवं नीट मुख्य परीक्षा 05 मई को आयोजित हो रहे है इन प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छे प्रदर्शन के लिए चौकसे ग्रुप ऑफ कॉलेजेस ने समस्त विद्यार्थियों को शुभकामनाएँ प्रेषित की है।

प्रबंध निदेशक आशीष जायसवाल, संचालक डॉ.पलक जायसवाल, प्रशासनिक प्रभारी नितिन जैन एवं कोर एकेडमी, बिलासपुर के संचालक ओमेश रेनवाल ने चयनित विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए शुभकामना दी।

Related posts

Leave a Comment