स्मार्ट सिटी हेतु बिलासपुर का चयन प्रत्येक शहरी के लिए गौरवपूर्ण उपलब्धि-आदित्य अग्रवाल

बिलासपुर-भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मंत्री अमर अग्रवाल के समर्थन में उनके पुत्र आदित्य अग्रवाल प्रथम सत्र में वार्ड क्रमांक 4 कस्तूरबानगर नगर एवं 15 मगरपारा परिक्षेत्र में द्वितीय सत्र में वार्ड क्रमांक 10, राजेंद्र नगर, वार्ड परिक्षेत्र एवं वार्ड क्रमांक 6 ,सिंधी कॉलोनी इलाके के विभिन्न गली मोहल्लों में वार्ड वासियों से मुलाकात कर वार्डवासियों से मंत्री अमर अग्रवाल के पक्ष में मतदान की अपील की ।

इस दौरान आदित्य ने कहा कि राज्य सरकार की कल्याणकारी नीतियों के कारण सभी वर्गों के खुशहाली के लिए योजनाएं बनी। 50 लाख लोगों को स्मार्टफोन संचार क्रांति योजना के माध्यम से स्मार्ट छत्तीसगढ़ बनने की राह में कार्य चल रहा है ।प्रदेश व्यापी संचार क्रांति योजना का सीधा लाभ ग्रामीणों, मजदूरों और किसानों को मिलेगा। उपज का वाजिब दाम हर किसान की उम्मीद होती है और उम्मीद से ज्यादा पाना छत्तीसगढ़ समेत देशभर के किसानों का यह सपना सच हो गया है ।धान के समर्थन मूल्य में ₹200 की बढ़ोतरी से किसानों के चेहरे पर खुशहाली आ गई है। 2003-04 में समर्थन मूल्य ₹550 प्रति क्विंटल था,जो कि इस वर्ष तक 1750 रुपए समर्थन मूल्य भारत सरकार ने घोषित किया है। राज्य की सरकार के द्वारा बोनस का भी ऐलान किया गया है 1 नवंबर से धान की खरीदी होनी है।

आदित्य अग्रवाल जनसंपर्क के दौरान कहा कि पिछले 20 वर्षों में बिलासपुर में विभिन्न विकास कार्य हुए बिलासपुर में देश का 19 वा हाईकोर्ट है । रेलवे जोन का मुख्यालय है ,एसईसीएल केंद्रीय संस्थान है ।गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय है ,सुंदरलाल शर्मा यूनिवर्सिटी,बिलासपुर यूनिवर्सिटी भी है । युवाओं को कैरियर निर्माण के लिए उच्च शिक्षा के अवसर उपलब्ध है। नगर निगम बिलासपुर के द्वारा बढ़ते शहरीकरण की आवश्यकता को देखते हुए उल्लेखनीय विकास कार्य कराए जा रहे हैं। बिलासपुर का चयन स्मार्ट सिटी के रूप में किया गया,यह हर शहरी के लिए गौरवपूर्ण उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग केवल चुनाव के समय काम का दिखावा करते हैं, भारतीय जनता पार्टी के लोग पूरे 5 वर्ष जनता के सतत संपर्क में रहकर उनके सुख दुख में शामिल होते हैं यही कारण है कि जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है।

इस दौरान जॉन प्रभारी महेश चंद्र का पूरे, वार्ड क्रमांक 10 के पार्षद संजय यादव, पार्षद रमेश जायसवाल, पश्चिम मंडल के जोन प्रभारी मनीष अग्रवाल श्री शंभू वाधवानी सह्देव कश्यप, ,शैलेंद्र यादव,अजीत भोगल, सुकांत वर्मा, पार्षद श्रीमती वर्मा संजीत मिश्रा सहदेव कश्यप ,प्रहलाद कोरी, आदित्य तिवारी ,राम अवतार सूर्यवंशी देवेंद्र गोस्वामी प्रशांत चौहान ,मीनाक्षी यादव श्रीमती जमुना यादव आदि कार्यकर्ता पदाधिकारी शामिल हुए।

Related posts

Leave a Comment