हजारों सपने, एक पेड़… पैसों के पेड़ का बढ़ता क्रेज़ !

बिलासपुर । 94.3 माइ एफ़एम और तनिष्क प्रेसेंट्स‘पैसों का पेड़’..जिसका क्रेज़ दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है । बिलासपुर में पहली बार होने जा रहे पैसों के पेड़ के लिए शहर वासियों में काफी उत्साह नज़र आ रहा है । सिर्फ एक पेड़, जिसके लिए हजारों सपने बुने जा रहे हैं, और वो सपने पूरे होंगे सिर्फ, 48 घंटों में । इस उत्साह को देखते हुए रेजिस्ट्रेशन्स के समय को और अधिक बढ़ाया जा रहा है ।
 
रेडियो का पहला रियलिटी शो पैसों का पेड़ सीज़न 1, मेट्रो सिटीस के बाद, पहली बार अपने शहर बिलासपुर में होने जा रहा है, जिसमे 48 घंटों में पेड़ से चिपककर पूरे एक लाख रूपय जीतने का अवसर है । अब तक तकरीबन एक हज़ार रजिस्ट्रेशन्स हो चुके हैं, और अब भी रजिस्ट्रेशन्स जारी हैं । तो आप भी पैसों का पेड़ सीज़न 1 का हिस्सा बनें.. और अपने सपनों को एक नयी उड़ान दें । अभी भी आपके पास  ‘पैसों का पेड़’ में अपना रजिस्ट्रेशन करवाने का मौका हैं।

रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए… टाइप कीजिये PKP, स्पेस, आपका नाम, स्पेस आपकी उम्र, और व्हाट्सएप कर दीजिये, माइ एफ़एम व्हाट्सएप नंबर ‘8962612943’ पर, साथ ही MYFM के आरजेस राघव, नूपुर और अंकित के फेसबुक और इन्स्टाग्राम के ओफिशियल पेजेस पर जाकर भी खुद को रजिस्टर कर सकते हैं । और अधिक जानकारी के लिए, सुनते रहें… 94.3MYFM, चलो आज कुछ अच्छा सुनते हैं, अपने सपनों को पूरा करते हैं ।

ये हैं इनके पार्टनर्स

पैसों का पेड़
प्रेसेंटेड बाइ- तनिष्क, द ग्रेट डाइमंड सेल, 

इन असोशिएशन विथ- निदान एडुकेशन एंड स्किल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट और क्लिफ्फो कूकिंग ऑइल प्युरिफ़ाइर

पावर्ड बाइ- कोरोनियम सोलर ।

हैल्थ पार्टनर- अपोलो कैंसर हॉस्पिटल, बिलासपुर ।

बैंकिंग पार्टनर- स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, योनो ।

वेन्यू पार्टनर- रामा मगनेटो, दि मॉल, बिलासपुर !

Related posts

Leave a Comment