आर्टेमिस हॉस्पिटल गुडगाँव के प्रसिद्ध डॉक्टर द्वारा बिलासपुर में सभी प्रकार के पुराने दर्द के इलाज हेतु लग रहा दर्द निवारण शिविर

बिलासपुर । किसी भी दर्द का समय के साथ सही इलाज नहीं करवाने पर उससे खतरनाक बीमारी भी हो सकती है । इसी को लेकर सभी को जागरूक करने के कारण बिलासपुर की डॉ अलका रहालकर एक शिविर लगाने जा रही है । जिसमे किसी भी प्रकार के दर्द संबंधित पूरी जानकारी दी जाएगी ।

इस कैम्प का मुख्य उद्देश्य लोगों को दर्द के प्रति जागरूक करना है। इस शिविर में डॉक्टर्स के लिए एक ट्रेनिंग प्रोग्राम भी कराया जाएगा । जिसमे उन्हें इस दर्द का कैसे इलाज करे यह बताया जाएगा। तथा मरीजों को आधुनिक तकनीकों द्वारा इलाज उपलब्ध करवाना है ।

आपको बता दे कि इस कैम्प में सभी प्रकार के पुराने दर्द का इलाज आधुनिक पद्धति द्वारा किया जाएगा । इसमें आपको बिना बेहोश और बिना ऑपरेशन के इलाज किया जाएगा । दर्द जैसे की कमर का दर्द,गर्दन का दर्द, सियाटिका,सभी प्रकार के जोड़ो का दर्द,नसों में दर्द,मांसपेशियों में दर्द,कैंसर,घुटने में दर्द,कंधे में दर्द,ट्राइजेमिनल न्यूरोलिज्या आदि का दर्द शामिल है । इसमें सर्वसुविधायुक्त ऑपरेशन थिएटर में एक्स रे में देखते हुए विभिन्न तकनीकों द्वारा जैसे डायग्नोस्टिक थे प्रोटेक्टर बॉक्स, ओजोन रेडियो फ्रीक्वेंसी एपलेसन इत्यादि द्वारा इलाज किया जाएगा ।

इस दर्द का इलाज करने के लिए तथा डॉक्टर्स को ट्रेनिंग देने के लिए गुड़गांव के फेमस डॉक्टर डॉ आशीष चक्रवर्ती (MBBS, MD, FIPP (WIP, USA),Senior Consultant,Dept of Neurosciences ,Artemis Hospital, Gurgaon, Haryana) बिलासपुर आ रहे हैं । यह शिविर एक दिन के लिए 3 मार्च को एंडोस्कोपी एंड सर्जिकल क्लिनिक में होगा ।

अग्रिम पंजीयन अनिवार्य

इस शिविर में इलाज करवाने के लिए आपको पहले से पंजीयन करवाना होगा । पंजीयन के लिए आप एंडोस्कोपी एंड सर्जिकल क्लिनिक जो की ओरियण्टल बैंक ऑफ कॉमर्स के सामने ,मगरपारा रोड ,बिलासपुर में संपर्क करे ।

Related posts

Leave a Comment