तनिष्क स्वायहं कलेक्शन में भारतीय दुल्हन के सभी प्रकार के आभूषणों का समावेश

बिलासपुर । तनिष्क अपने ग्राहकों के लिए वैवाहिक अवसर को देखते हुए स्वायहं कलेक्‍शन बाजार में उतारा है। यह एक आकर्षक कलेक्शन है, जोकि भारत की समृद्ध संस्कृति और खूबसूरती को प्रस्तुत करता है। इसमें एक भारतीय दुल्हन के सभी प्रकार के आभुषणों का समावेश किया गया है । कंपनी के मुताबिक आज की आधुनिक भारतीय महिला लगातार ऐसी नई डिजाइनों और एलीमेंट्स की तलाश में है, जो उसके लुक से मेल खाये। साथ ही, उनमें विरासत और परंपरा की खूबसूरती को कभी न भुलाया जाये। इसका जश्न मनाने के लिए तनिष्क यह नया कलेक्शन को लेकर आया है। इसमें आधुनिक और पारंपरिक का मिश्रण है।

इस कलेक्शन में आभूषणों के बोल्ड स्वरूपों और स्टाइल का प्रदर्शन किया गया है। यह हमारी समृद्ध धरोहर के आधुनिकीकरण को प्रस्तुत करता है। भारत के पश्चिमी और दक्षिणी क्षेत्रों की गूढ़ शिल्पकारिता पर जोर देता है। यह आधुनिक प्रभावों और पारंपरिक संस्कृति का संयोजन है, जोकि एक स्टेटमेंट है। इसकी विरासत प्रासंगिक है, जो पीढ़ी दर पीढ़ी आगे जा सकती है। कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं होगी।

तनिष्क ब्रैंड ने अलग-अलग सोच और डिजाइन्स को लेकर कई प्रकार के कलेक्शन्स पेश किए हैं, इनमें चूड़ियां, अंगूठियां, इयररिंग्स और नेकलेस शामिल हैं। आकर्षक डिजाइन्स, सुन्दर नक्षीकारी सर्वोत्तम कारीगरी को दर्शाती है, जिससे यह सुन्दर, मोहक आभूषण बनते हैं।

देश का ऐसा ज्वैलरी ब्रांड जो महिलाओं की जरुरत को समझता है

पिछले दो दशकों से बेहतरीन कारीगरी अनूठे डिजाइन और मानता प्राप्त क्वॉलिटी प्रोडक्ट का समानार्थी रहा है। इसमें देश में ऐसे ज्वेलरी ब्रांड के रूप में अपनी पहचान बनाई है जो भारतीय महिलाओं की जरूरत को समझता है और उनके सामने ऐसे आभूषण पेश करता है जो कि पारंपरिक और कंटेंपरेरी जरूरतों को पूरा कर सके । उत्कृष्टता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को प्रमाणित करने पर साल 2017 में तनिष्क को भारत में सबसे अधिक विश्वसनीय ब्रांड का खिताब दिया गया । उन्हें यह खिताब ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी द्वारा प्रदान किया गया । सबसे शुद्ध आभूषण देने की अपनी प्रतिबद्धता को साबित करने के लिए तनिष्क ने अपने सारे स्टोर को कैरेट मीटर से लैस कर दिया है ,जो ग्राहकों को उनके सोने की शुद्धता को सबसे प्रभावी तरीके से जांचने का मौका देते हैं।

तनिष्क

तनिष्क यह टाटा समूह ब्रैंड भारत का उपभोक्ताओं द्वारा सर्वाधिक पसंद किया जानेवाला ब्रैंड है। पिछले दो दशकों से यह ब्रैंड बेहतरीन कारीगरी, खास तौर बनाए गए डिजाइन्स, उत्पादों की गुणवत्ता का आश्वासन का प्रतिक बना हुआ है। भारतीय महिला की पसंद, इच्छाओं, अरमानों को समझते हुए उन्हें उनकी परंपरा और आधुनिकता से जुडी जरूरतें और इच्छाओं को पूरा करने के उद्देश्य से प्रयासशील एकमेव ज्वेलरी ब्रैंड होने का मान तनिष्क को प्राप्त हुआ है।

तनिष्क की उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता को सराहते हुए 2017 में तनिष्क को ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी द्वारा भारत का द मोस्ट ट्रस्टेड ज्वैलरी ब्रैंड के खिताब से सम्मानित किया गया है। शुद्धतम आभूषणों की पेशकश करने की अपनी प्रतिबद्धता को निभाते हुए तनिष्क के सभी स्टोअर्स में कैरट मीटर्स हैं, जिनसे ग्राहकों को उनके सोने की शुद्धता की जांच सबसे कुशल और सही तरीके से करने की सुविधा मिलती है।

तनिष्क में 5000 से अधिक पारंपरिक, पश्चिमी और फ्यूजन लुक में सोने और जेम-सेट आभूषण (22 और 18 कैरेट सोने में) उपलब्ध कराए गए हैं। यहाँ के सभी आभूषणों का निर्माण पूरी तरह से एकीकृत विनिर्माण संयंत्र में अत्याधुनिक उपकरणों के साथ किया जाता है। तनिष्क की रिटेल श्रृंखला वर्तमान में 179 शहरों में 289 एक्सक्लूसिव बुटिक्स हैं।

Related posts

Leave a Comment