होटल द एमराल्ड शहर का पहला 3 स्टार होटल ; भारत सरकार के पर्यटन मंत्रालय ने किया अनुमोदित

बिलासपुर । होटल द एमराल्ड शहर का पहला 3 स्टार होटल बन गया है । इस होटल को भारत सरकार के पर्यटन मंत्रालय द्वारा अनुमोदित किया गया है । यह होटल शहर के पुराना बस स्टैंड चौक के नजदीक स्थित है । होटल द् एमराल्ड में सामान्य रूप से वे सभी सुविधाएं मौजूद हैं जो एक 3 स्टार श्रेणी के होटल में होनी चाहिए । होटल में शहर के प्रमुख व्यंजन और पेय की यहां बेहतरीन श्रृंख्ला है। मेहमानों का स्वागत यहां पूर्ण पारंपरिक रीति रिवाज और खुले दिल से किया जाता है। साथ ही आधुनिक सुख सुविधाएं प्रदान कर उनका दिल जीतने की कोशिश की जाती है।

होटल के डायरेक्टर अंकित छाबड़ा ने बताया कि होटल में अत्याधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण 22 एसी रूम उपलब्ध हैं । साथ ही बैंक्वेट हॉल भी है जो की शादी-विवाह, मैरिज रिसेप्शन, कांफ्रेंस हॉल,सेमिनार हॉल एवं अन्य पार्टीज फंक्शन के लिए हॉल उपलब्ध हैं । इसके अतिरिक्त अलग अलग साइज के कांफ्रेंस हॉल भी हैं जो कि व्यवसायिक मीटिंग,बर्थडे,एनिवर्सरी पार्टी के लिए उपयुक्त है ।

अब आपको एक ही छत के नीचे सभी सुविधा जैसे बैंक्वेट हॉल,मल्टी क्विजीन रेस्टोरेंट,लेविश रिसेप्शन एवं अन्य सुविधा भी है । वहीं भोजन की व्यवस्था के लिए 3 स्टार होटल के अनुभवी एवं कुशल सेफ कार्यरत हैं । यहां टेस्ट,क्वालिटी के साथ-साथ साफ़-सफाई का भी विशेष ध्यान रखा जाता है । जिसके कारण छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में यह होटल अपना विशिष्ट पहचान बना पाया है ।

सफायर आउटलेट जल्द ही रात 12 बजे तक रहेगा उपलब्ध

शहर के होटल द् एमराल्ड में सफायर आउटलेट कुछ दिनों के बाद शहरवासियों के लिए रात 12 बजे तक खुला रहेगा । आपको बता दे कि इस आउटलेट की शुरुआत होने के बाद यह भी शहर का ऐसा आउटलेट होगा जो की शहरवासियों के लिए रात के 12 बजे तक खुला रहेगा ।

महिलाओं के।लिए किट्टी पार्टी की भी है व्यवस्था

वैसे तो शहर में बहुत सारे होटल हैं परंतु अगर महिलाओं की किट्टी पार्टी के लिए उपलब्ध होटल की बात करें तो वो बहुत ही कम है या ना के बराबर है । होटल द् एमराल्ड में महिलाओं के किट्टी पार्टी के लिए भी अलग से बैंक्वेट हॉल की व्यवस्था की गई है । यहां महिलाएं बिना किसी भय के सुरक्षित अपनी पार्टी मना सकती हैं ।

ऑनलाइन खाना भी है उपलब्ध

आजकल के समय में हर कोई चाहता है कि उसे घर बैठे सब कुछ मिल जाए । इसी को ध्यान में रखते हुए शहर के 3 स्टार होटल द् एमराल्ड ने भी लोगों के लिए ऑनलाइन पार्सल की बुकिंग व होम डिलीवरी की सुविधा शुरू किए हैं । होटल के डायरेक्टर अंकित छाबड़ा ने बताया कि इस आउटलेट में नॉवेल्टी व फ्रेश फ़ूड आइटम मिलेंगे । ऑनलाइन पार्सल बुकिंग व होम डिलीवरी की सुविधा दे रहे हैं । पार्सल आउटलेट में वेज और नॉनवेज दोनों फ़ूड का आनंद लोग ले सकेंगे । यहां टेस्ट,क्वालिटी के साथ साथ साफ़-सफाई का भी विशेष ध्यान रखा गया है । साथ ही अब यहां से फ़ूड डिलीवरी ऐप्प जोमाटो से भी आप अपना पसन्दीदा खाना आर्डर कर सकते हैं ।

वैलेट पार्किंग की भी है सुविधा

होटल की ओर से पार्किंग सेवा भी दी जा रही है । होटल का अपना निजी पार्किंग स्थल है जो विशाल परिसर में फैला हुआ है।

Related posts

Leave a Comment