किम्स सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल के द्वारा विशाल रक्त दान शिविर का आयोजन

किम्स सुपर स्पेसलिटी हॉस्पिटल के द्वारा 7 अगस्त को देश के जाने माने लेप्रोस्कोपिक सर्जन ,किम्स हॉस्पिटल के पूर्व चेयरमेन स्व डॉ वाय आर कृष्णा को श्रधांजलि स्वरूप रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।
रक्त दान शिविर का १० बजे शुभारंभ ( पत्नी) डॉ वाय कमला (बेटी ) डॉ पल्लवी और (पुत्र ) डॉ वाय रवि शेखर ने किया आज के शिविर में 42 लोगों ने अपना पंजीयन कराया जिसमें 36 रक्त दाताओं ने रक्त दान किया डॉ वाय कमला कृष्णा ने बताया की रक्त दान शिविर लगाने उद्देश्य है की ज़रूरत के समय पर रक्त आसानी से मिले। शिविर में मिलने वाले रक्त को ब्लड बैंक के माध्यम से गरीब और ज़रूरत मंद लोगों के सहायता की जाएगा ।
किम्स के डायरेक्टर वाय रवि शेखर ने बताया की रक्त दान के प्रति लोगों में पहले अधिक जागरूकता आयी है अब लोग रक्त दान करने से बिलकुल भी डरते है जो एक बहुत ही अच्छा संदेश है रक्त नहीं मिलने की समस्या पहले कम हुई है
डॉ वाय पल्लवी ने कहा की लोगों को रक्त दान को लेकर की संशय की आवश्यकता नहीं होनी चाहिए रक्त हर स्वस्थ्य व्यक्ति कर सकता है महिला पुरुष , युवा सब को रक्त दान करना चाहिए।
किम्स हॉस्पिटल के समय समय पर जनहित इस तरह के आयोजन करता रहता है किम्स हॉस्पिटल के सी ई ओ शशिकांत चिंचोले और समस्त कर्मचारियों ने डॉ वाय कृष्णा के कार्यों याद कर उनको श्रधांजलि दी।

Related posts

Leave a Comment