गैलेक्सी मोटर्स में 4 टू-व्हीलर खरीदने का आखिरी मौका

BS4 हीरो स्कूटर की खरीद पर *15000/- की नकद छूट *तथा 8000/- रू तक बचत BS6 मॉडल के क़ीमतों में अंतर का है | यह ऑफर दिनांक 23 मार्च 2020 तक मान्य है । आप सभी को ज्ञात होगा कि 01 अप्रैल से संपूर्ण भारत में केवल BS6 के वाहन ही बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे एवं BS6 वाहनों के मूल्य BS4 वाहनों के तुलना में लगभग 8000/- तक अधिक होंगे । अतः आज ही हीरो के स्थानीय डीलरशिप पर आयें और इस सुनहरे मौक़े का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठायें हीरो मोटर्स अपने ग्राहकों के समय समय पर आफ़र लाता रहा है गैलिक्सी मोटर्स बिलासपुर वासियो के विस्वास पे खरा उतरता आया है जिसके कारण ही लगभग एक लाख पचास हज़ार से भी अधिक ग्राहकों को प्रतीक है। 31 मार्च 2020 की समयसीमा के साथ, BS-IV वाहनों की बिक्री बंद हो जाएगी, ऐसे में ग्राहकों के पास इस सप्ताह अपनी खरीदारी करने और लगभग 10,000 रुपये का लाभ उठाने का आखिरी मौका है। अधिकांश कंपनियां BS-IV उत्पादों पर आकर्षक योजनायें चला रही हैं जिनके द्वारा ग्राहकों को इन कीमतों में लगभग 15,000 रुपये तक का लाभ मिल सकता है। हीरो मोटोकॉर्प के BS-VI प्रोडक्ट्स BS-IV प्रोडक्ट्स की तुलना में 7 हजार से 15 हजार रुपये तक महंगे हैं। सख्त उत्सर्जन नियमों को पूरा करने के लिए वाहनों में महंगे मैटेरियल और फ्युल इंजेक्शन सिस्टम्स के कारण BS-VI प्रोडक्ट्स की कीमतें ज्यादा हैं।

गैलेक्सी मोटर्स के संचालक ने बताया कि पिछले दो महीनों में BS-IV वाहनों की मांग में काफी बढ़ोतरी देखी है और हमारे प्रमुख प्रोडक्ट्स का स्टॉक लगभग खत्म हो गया है। BS-IV वाहनों पर रोक की समय सीमा जैसेजैसे नजदीक आती जाएगी, हमें उपभोक्ताओं के बीच इसकी मांग बढ़ने की उम्मीद है, पर हो सकता है कि तब तक हमारे पास BS-IV का कोई स्टॉक बचा न हो। उपभोक्ताओं को इन वाहनों को खरीदने पर होने के लाभ की अच्छी तरह जानकारी है और वह मौजूदा अवसरों का भरपूर लाभ उठा रहे हैं। हालांकि देश के कई राज्यों के आरटीओ ने घोषणा की है कि वह इस समय-सीमा से छह दिन पहले ही, 23 मार्च 2020 को BS-IV वाहनों का रजिस्ट्रेशन बंद कर देंगे। उपभोक्ता के लिए इसका मतलब है कि उनके पास BS-IV इंजन वाले वाहन खरीदने के लिए बहुत ही कम समय और सीमित मौका है।

एक प्रमुख टू-व्हीलर डीलर के अनुसार, ‘आदर्श रूप में BS-IV वाहनों का रजिस्ट्रेशन 31 मार्च 2020 तक होना चाहिए, लेकिन राज्यों के आरटीओ ने इसके लिए अपने-अपने दिशा-निर्देश बनाए हैं। हम अपने उपभोक्ताओं की हर संभव तरीके से मदद करना चाहते हैं, पर हमारी सलाह है कि उन्हें तत्काल BS-IV वाहनों की खरीद का फैसला करना चाहिए। इसके अलावा हमारे पास BS-IV वाहनों का काफी लिमिटेड स्टॉक रह गया है।

गैलिक्सी मोटर्स (हीरो शोरूम)
महाराणा प्रताप चौक बिलासपुर

Related posts

Leave a Comment