बिल्हा ; कांग्रेसी रामद्रोही है इसलिए हमें उसे त्याग देना चाहिए-योगी आदित्यनाथ

बिल्हा -भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दुसरे चरण के चुनाव के मद्देनजर प्रचार-प्रसार के लिए छत्तीसगढ़ दौरे पर है, वे आज धमतरी के बाद बिलासपुर जिले के बिल्हा विधानसभा पहुंचे .उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक के समर्थन में आप सबसे अपील करने के लिए आज मै विशेष रूप से आपके इस जिला के विधानसभा क्षेत्र में आपके पास यहां आया हूं, छत्तीसगढ़ का उत्तर प्रदेश के साथ बहुत भावात्मक रिश्ता है.श्री राम ने चित्रकूट में बहुत समय व्यतीत किया था. छत्तीसगढ़ का बहुत कुछ मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम से जुड़ा हुआ है और इसी स्मृतियों को ताजा करने के लिए आज एक बार पुनः हम आपके पास आए हैं.

योगी ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के प्रथम चरण का मतदान हुआ है. नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में मतदान का प्रतिशत 70% यानी यहां के चुनावों ने साबित कर दिया है कि लोकतंत्र में बुलेट के लिए कोई जगह नहीं है. हमारे जवानों का साथ न देकर ,नक्सलियों का साथ देना क्रांतिकारी कांग्रेस की फितरत है. कांग्रेस ने जहाँ-जहाँ शासन किया है वह सभी बीमारू राज्य बन गया है । आप सब ने कांग्रेस को जहाँ-जहाँ सत्ता से हटाया वह विकसित राज्य बन गया .राहुल गांधी जब तक कांग्रेस में रहेंगे तब तक वह जीत नहीं सकती।

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि, कांग्रेस इस देश को क्षेत्रवाद और जातिवाद के नाम पर बाटना चाह रही थी, लेकिन भाजपा ने ऐसा नही होने दिया. राहुल गांधी बेचारा है उसे देश दुनिया के बारे में कुछ जानकारी नहीं है । डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में आठ लाख गरीबों को आवास मिला.और अभी हर गरीब के पास एक-एक शौचालय है यह कार्य मोदी जी ने किया है । कांगेसी दलालों ने गरीबों के हक पर डकैती किया है ।इस देश के प्रत्येक नागरिक को हक़ दिलाने का कार्य मोदी जी ने ही किया है । और छत्तीसगढ़ के प्रत्येक नागरिक को हक़ दिलाने का कार्य रमन सिंह की सरकार ने किया है । आज रमन सिंह की सरकार के कारण देश में सर्वाधिक रोजगार देने वाला राज्य छत्तीसगढ़ है ।

योगी ने भाजपा प्रत्याशी धरमलाल कौशिक के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि प्रदेश में विकास,लोककल्याण,सम्मान बढ़ाने का कार्य रमन सिंह की सरकार ने किया है. इसलिए इसबार भी प्रदेश में भाजपा की ही सरकार आना चाहिए ।
उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनने का विरोधी कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस ही है । जो राम का नहीं वह हमारा नहीं । कांग्रेसी रामद्रोही है इसलिए हमें उसे त्याग देना चाहिए ।रमन सिंह की इस 15 वर्षों में प्रदेश का विकास किया है इसलिए यह आपका राष्ट्रीय दायित्व है कि आप फिर से भाजपा को ही सत्ता पर आने दे ।

Related posts

Leave a Comment