तनिष्क की 21 वीं वर्षगांठ पर उपभोक्ताओं के लिए ग्रैंड ऑफर्स का उपहार

देशभर के 174 शहरों में 282 तनिष्क स्टोअर्स में सोने के जेवरातों के मेकिंग चार्जेस और हीरों के जेवरातों के मूल्य पर 25% तक की छूट और पुराने गहनों पर 100% एक्सचेंज मूल्य ; हर खरीददारी के साथ सोने का सिक्का बिल्कुल मुफ्त

बिलासपुर । भारत का अग्रणी और उपभोक्ताओं का सर्वाधिक भरोसे का ज्वेलरी बैंड तनिष्क इस वर्ष अपनी 21 वीं वर्षगांठ मना रहा है। इस शुभ अवसर पर तनिष्क अपने उपभोक्ताओं को सोने के जेवरातों के मेकिंग चार्जेस और हीरों के जेवरातों के मूल्य पर 25% तक की छूट और पुराने गहनों पर 100% एक्सचेंज मूल्य अथवा हर खरीददारी के साथ सोने का सिक्का बिल्कुल मुफ्त दे रहा है। भारत में तनिष्क के सभी स्टोर्स में 14 से 18 मार्च तक इन ऑफर्स का लाभ लिया जा सकता है।

ब्रैंड की 21 वी वर्षगांठ के शुभ अवसर के बारे में टायटन कंपनी लिमिटेड के ज्वेलरी डिवीजन की असोसिएट व्हाइस प्रेसिडेंट दीपिका सभरवाल तिवारी ने कहा कि हमें खुशी है कि टाटा समूह की परंपराओं को निभाते हुए तनिष्क आज भारत का उपभोक्ताओं का सबसे अधिक भरोसे के ब्रैंड के रूप में उभरा है। 21 साल पहले जब इस क्षेत्र में पारदर्शिता को बिल्कुल ही नजरअंदाज किया जाता था, तब तनिष्क पहला ऐसा राष्ट्रीय ब्रैंड था जिसने असंघटित ज्वेलरी उद्यम में सकारात्मक परिवर्तन लाया। हमारे लिए यह बहुत ही गर्व की बात है कि 21 सालों से तनिष्क ज्वेलरी उद्यम में बहुत ही अभिमान से आगे बढ़ रहा है और हम चाहते हैं कि हमारी इस खुशी में हमारे उपभोक्ता भी शामिल हो। हमें गर्व है कि हर साल हमने और अधिक आकर्षक, मोहक डिजाइन्स के नए कलेक्शन्स पेश किए हैं जिससे हम भारत का सबसे भरोसेमंद ज्वेलरी बैंड बने है। हम जेवरातों में लगातार संशोधन और नवीनता लाने के लिए प्रयास कर रहे हैं ताकि हमारे उपभोक्ताओं को हम सर्वोत्तम खुशी और संतुष्टि प्रदान कर सके।

पिछले दो दशकों में टाटा समूह का तनिष्क ब्रैंड भारत के जेवरातों के उद्यम में शुद्धता का प्रतीक बना है। उपभोक्ताओं को सर्वोत्तम जेवरात मिले इसलिए यह ब्रैंड विशेष नियमों का पूरा पालन करता है। इन नियमों की वजह से आज यह ब्रांड भारत में उपभोक्ताओं का सबसे अधिक भरोसे का ब्रैंड बना है। हीरों के उद्यमक्षेत्र में हुए बड़े बदलावों के कारण तनिष्क ने सॉलिटेयर प्रॉमिसेस यह कैंपेन चलाया जिसमें उपभोक्ताओं को सर्वोत्तम हीरे मिले इसलिए तनिष्क द्वारा किए जाने वाले प्रयासों की जानकारी दी गई। आधुनिकतम कैरट मीटर भी सबसे पहले तनिष्क ही लेकर आए, यह सुविधा तनिष्क के हर एक स्टोर में उपलब्ध है और सोने की शुद्धता को परखने का यह सबसे सही तरीका है।

शुभारंभ से ही तनिष्क ने अपनी कार्यप्रणाली से भारत में जेवरातों के उद्यम को संघटित करने का उद्देश्य रखा है। यह ब्रैंड अपने उपभोक्ताओं के लिए सर्वोत्तम डिजायनर जेवरात पेश करता है। प्रीन, उत्सव, गुलनाज और लावण्यम जैसे उनके नए कलेक्शन्स उपभोक्ताओं द्वारा बहुत सराहे जाते हैं।

◆ प्रीन कलेक्शन में नए आकर्षक जेवरात हैं जो किसी भी उत्सव या जश्न के माहौल को में और अधिक रंग भरते हैं।

◆ उत्सव कलेक्शन में जेवरातों के रूप में भारत की महान प्राचीन परंपरा दर्शाया गया है।

◆ मोहक गुलनाज कलेक्शन को प्रकृति की सुंदरता से प्रेरित होकर बनाया गया है।

◆ लावण्यम कलेक्शन के खास तौर पर तनिष्क के दक्षिण भारतीय उपभोक्ताओं के लिए बनाया गया है जोकि दक्षिण भारत की परंपरा और वास्तुकला से प्रेरित होकर बनाया गया है।

आज तनिष्क ब्रैंड को उपभोक्ताओं का विश्वास, सोने की शुद्धता, गुणवत्ता का आश्वासन, सर्वोत्तम सुरुचिपूर्ण डिजाईन और अपने उपभोक्ताओं को सर्वोत्तम गुणवत्ता के उत्पाद देने की वचनबद्धता का प्रतीक के रूप में देखा जा रहा है।

Related posts

Leave a Comment