नवीन जाजोदिया बने क्रिकेट संघ बिलासपुर के नए निर्विरोध जिला अध्यक्ष

आज दिनांक 20 अक्टूबर 2019 को क्रिकेट संघ बिलासपुर की मीटिंग शाम 4:00 बजे सरजू बगीचा स्थित क्रिकेट संघ बिलासपुर के कार्यालय में रखी गई थी।

जिसमें सर्वसम्मति से निर्विरोध नवीन जाजोदिया को क्रिकेट संघ बिलासपुर का जिला अध्यक्ष चुना गया। क्रिकेट संघ बिलासपुर के पूर्व अध्यक्ष  मुकुल तिवारी वर्तमान में छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष के रूप में उनकी नियुक्ति की गई है तो लोढ़ा कमेटी के नियम अनुसार कोई भी व्यक्ति 2 पद में नहीं रह सकता। इसलिए स्वयं मुकुल तिवारी  ने अपना इस्तीफा क्रिकेट संघ बिलासपुर को सौंपा उसके उपरांत  मुकुल तिवारी ने नवीन जाजोदिया जी का नाम अध्यक्ष पद हेतु प्रस्तावित किया और सभी सदस्यों ने  सर्वसम्मति से श्री मुकुल तिवारी जी के प्रस्ताव पर सहमति प्रदान की  | तदुपरांत नवीन जाजोदिया को क्रिकेट संघ बिलासपुर का अध्यक्ष नियुक्त किया गया एवं बाकी सभी सदस्य जो वर्तमान पद में है वह उसी पद में निरंतर कार्य करते रहेंगे क्रिकेट संघ बिलासपुर में।

बैठक में सभी सदस्यों ने छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के नए अध्यक्ष श्री प्रभतेज सिंह भाटिया को अध्यक्ष बनने की एवं  बीसीसीआई काउंसलर बनने की बधाई  प्रेषित की साथ ही साथ क्रिकेट संघ बिलासपुर ने  छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के द्वारा श्री मुकुल तिवारी जी को कोषाध्यक्ष बनाने का आभार जताया एवं ये मंशा जाहिर  कि मुकुल तिवारी जी क्रिकेट संघ बिलासपुर को निरंतर आगे बढ़ने के लिए अपना योगदान हमेशा की तरह प्रदान करेंगे।

नवीन जाजोदिया के द्वारा समस्त सदस्यों का आभार जताया एवं अपने उद्बोधन में कहा कि जैसा क्रिकेट संघ बिलासपुर आज तक प्रगति की राह पर बढ़ता रहा है मैं अपना पूरा प्रयास और उसे और आगे बढ़ाने में एवं सब सदस्यों को अपने साथ एकजुट करके चलने में अपना पूरा योगदान दूंगा।

 क्रिकेट संघ बिलासपुर के द्वारा छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री प्रभतेज सिंह भाटिया जी को अपनी पूरी कार्यवाही से अवगत कराया जिसके बाद प्रभजीत सिंह भाटिया ने पूरे संघ एवं नवनियुक्त अध्यक्ष श्री नवीन जाजोदिया जी को अपनी बधाई प्रेषित की क्रिकेट संघ बिलासपुर के बैठक में निम्न  सदस्य उपस्थित थे छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष एवं पूर्व क्रिकेट संघ बिलासपुर के अध्यक्ष  मुकुल तिवारी , नवीन जाजोदिया, विंटेश अग्रवाल ,देवेंद्र सिंह, आलोक श्रीवास्तव, सुशांत राय,  आशीष शुक्ला , महेंद्र गंगोत्री, रितेश शुक्ला, आशीष शुक्ला, दिलीप सिंह  उपस्थित थे।

कार्यक्रम के अंत में क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल ने समस्त सदस्यों का आभार जताया की अध्यक्ष बनाने की पूरी कार्यवाही निर्विरोध संपन्न कराई गई।

यह सभी जानकारी क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल ने दिया..

Related posts

Leave a Comment