मंत्री पद न मिलने से कई दिग्गज नेता नाराज;आलाकमान से लगाई न्याय की गुहार

रायपुर-छत्तीसगढ़ में आज भूपेश कैबिनेट के 9 मंत्रियों ने शपथ ग्रहण किया. रायपुर के पुलिस परेड ग्राउंड में राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने इन मंत्रियों को शपथ दिलाया. इस बीच कांग्रेस विधायक अमितेश शुक्ला अपना नाम मंत्रियों के लिस्ट में शामिल नहीं होने से नाराज दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि मेरा नाम शपथ ग्रहण करने वाले लिस्ट में शामिल नहीं है. अमितेश शुक्ला ने कहा, ‘हमारा परिवार पिछले 3 पीढ़ियों से नेहरू-गांधी परिवार से जुड़ा हुआ है. मैं हमेशा उनसे न्याय की उम्मीद करूंगा.

वहीं, कैबिनेट में जगह नहीं मिलने से लहार विधानसभा से सातवीं बार जीत दर्ज करने वाले गोविंद सिंह में नाराज हैं. उन्होंने न्यूज नेशन के संवाददाता से बात करते हुए कहा कि अब तक उन्हें शपथ ग्रहण को लेकर कोई सूचना नहीं मिली है.

भूपेश बघेल की टीम में इस बार कई दिग्गज और अनुभवी नेताओं को जगह नहीं दिया गया है. जिसमें सत्यनारायण शर्मा, धनेंद्र साहू, अमितेश शुक्ला, अरुण वोरा, लखेश्वर बघेल, मनोज मंडावी, अमरजीत भगत, रामपुकार सिंह जैसे नाम शामिल हैं’

आज 9 मंत्रियों ने शपथ ली, जिसमें कोरबा से विधायक जयसिंह अग्रवाल, डौंडीलोहारा से विधायक अनिला भेड़िया, आरंग से विधायक, डॉक्टर शिव कुमार डहरिया, कवर्धा से विधायक मोहम्मद अकबर, कोंटा से विधायक कवासी लखमा, प्रतापपुर से विधायक डॉक्टर प्रेमसाय सिंह टेकाम और साजा से विधायक रविंद्र चौबे को राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल शामिल है.

Related posts

Leave a Comment