मलाई खाने की आदत जिसे हो उन्हें चौकीदार की कोई भी योजना रास कैसे आ सकती : मोदी

रायगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज राजधानी पहुंचने पर एयरपोर्ट पर सरकार की ओर से मंत्री शिव डहरिया ने उनका स्वागत किया । वहीं इस दौरान पीएम मोदी के स्वागत के लिए भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल मौजूद थे ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रायगढ़ दौरे पर हैं जहां में वे कोड़ातराई में आम सभा को सम्बोधित किये। आपको बता दे की औपचारिक स्वागत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायगढ़ के लिए रवाना हुए।प्रधानमंत्री मोदी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह भी रायगढ़ पहुँचे।

लोकसभा चुनाव 2019 के आगाज के लिए छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री मोदी की यह पहली सभा थी। कोड़ातराई में आम सभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच से कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा दो महीने पहले छत्तीसगढ़ में नई सरकार बनी तो हमें बड़ी उम्मीदें थी लेकिन वे उसे पूरा नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद थी कि कुछ नया करके दिखाएंगे नए तरीके से काम करेंगे। लेकिन सच्चाई यह है कि भाजपा द्वारा जो बेहतर काम किये जा रहे थे वर्तमान सरकार उन्हें पूरा करने की जगह ठप करने का काम कर रही है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 55 साल के कारोबार में जिन्होंने सुबह शाम गरीबों की माला जप कर एकाधिकार बना लिया था। वो यह सहन नहीं कर पा रहे कि इस चौकीदार को कैसे गरीबों ने स्वीकार कर लिया। ये मोदी कौन हो जो गरीबों के लिए कुछ करे। यही सब ये लोग पचा नहीं पा रहे हैं। जिन्हें मलाई खाने की आदत हो उन्हें चौकीदार की ऐसी कोई भी योजना कैसे रास आ सकती है। जिसमें दरार बिचौरियों का कोई रोल न हो।

प्रदेश सरकार द्वारा सीबीआई की राज्य में नो एंट्री के फैसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आलोचना करते हुए कहा है कि आखिर उन्होंने क्या गलत किया है जो सीबीआई से इतना डर रहे हैं।

कार्यक्रम में विशेष रूप से पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, केन्द्रीय राज्य मंत्री विष्णुदेव साय, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम, रामप्रताप सिंह, अमर अग्रवाल, भूपेन्द्र सवन्नी, युद्धवीर सिंह जूदेव, और ओ.पी. चौधरी, उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment