मुख्यमंत्री शपथग्रहण समारोह स्थल में हो सकता है बदलाव ….

रायपुर-बंगाल की खाड़ी में उठे तूफ़ान फेथई के कारण छत्तीसगढ़ में आज सुबह से लगातार बारिश हो रही है .साइंस कॉलेज मैदान आयोजित होने वाले मुख्यमंत्री शपथग्रहण समारोह में पानी फिरता नजर आ रहा है। रविवार रात से लगातार हो रही बारिश की वजह से शपथग्रहण स्थल साइंस मैदान में पानी भर गया है। ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि नए मुख्यमंत्री का शपथग्रहण समारोह साइंस मैदान की जगह साइंस कॉलेज ऑडिटोरियम में हो सकता है।

बताया जा रहा है अगर स्थिति सामान्य रही तो भूपेश बघेल साइंस कॉलेज के मुख्य मंच से ही मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।प्रशासन ने सुरक्षा गत कारणों को देखते हुए वैकल्पिक व्यवस्था के रूप में साइंस कॉलेज ऑडिटोरियम में भी शुरू की तैयारी।

कलेक्टर बसवराजू एस, पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री आरपीएन सिंह और एआईसीसी के प्रवक्ता जयवीर शेरगिल साइंस कॉलेज में मौजूद ऑडिटोरियम और मुख्य मंच दोनों ही स्थानों में तैयारियों का जायजा ले रहे हैं।

बता दें वहीं नए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भव्य शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए कांग्रेस के दिग्गज आ रहे हें। इनमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह चंद्रबाबू नायडू, मोतीलाल वोरा, राजस्थान के नए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री कमलनाथ खासतौर पर शामिल होने आ रहे हैं।

Related posts

Leave a Comment