रंगोली प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने दिखाया हुनर

दीपावली त्यौहार खुशियों का त्यौहार है जिसमें दिए,फटाके और रंगोलियों से सभी भारतीय परिवार अपने घरों को सजाते हैं।अलग अलग जगह इसके उत्साह को बढ़ाने के लिए कुछ प्रतियोगिताएं भी कराई जाती हैं।

उसी परिपाटी में बिलासपुर के आशीर्वाद वैली में भी रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन वहाँ की समिति द्वारा कराया गया जिसमें बच्चे बड़े सभी ने बहुत उत्साह के साथ भाग लिया और कॉलोनी को त्यौहार के रंग में रंग दिया।

प्रतियोगिता में श्रीमती प्रतिमा गुप्ता,रोली साहू,श्रीमती ऋतुपर्णा हिमानी सिंह,अंजली सोनी,पूजा साहू,निशिता/ऋषिता नाथानी, श्रीमती संगीता शर्मा,वर्षा वाधवानी,शुभी अग्रवाल,निशिप्रवा बिश्वाल ने विभिन्न श्रेणियों में पुरुस्कार जीता।

प्रतियोगिता के कुशल संचालन में श्रीमती वसुधा शर्मा,श्रीमती के.जयश्री,श्रीमती संगीता जेम्स,श्रीमती संगीता उपाध्याय, श्री पूर्णेन्द्र चंद्राकर एवमं अन्य समिति के सदस्यों का विशेष योगदान रहा।

समिति के अध्यक्ष श्री नेमेश पाण्डेय और उपाध्यक्ष श्री प्रकाश साहू ने बताया कि किसी भी कॉलोनी में ऐसे कार्यक्रम करने से त्यौहार की रौनक में चार चांद लग जाती है और यह सभी कॉलोनीवासियों की सहभागिता और उनके सहयोग से ही सम्भव हो पाता है।उन्होंने उम्मीद जताई कि ऐसे कार्यक्रम आगे आने वाले समय मे भी कॉलोनी में हर्षोल्लाष से किये जाएंगे।

Related posts

Leave a Comment