लाल आतंक ने जारी किया फरमान ;लोगो से की चुनाव बहिष्कार की अपील

छत्तीसगढ़ । छत्तीसगढ़ में प्रथम चरण का मतदान हो रहा है और इसी बीच लाल आतंक का एक ऑडियो क्लिप सामने आ रहा है ,जिसमें दंडकारण्य जोन के प्रवक्ता ने लोगो से चुनाव बहिष्कार की अपील की है। चुनाव बहिष्कार की अपील करते हुए वह कह रहे हैं कि आगामी फर्जी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के बहिष्कार का आह्वान भारत की कम्युनिस्ट पार्टी माओवादी की दंडकारण्य स्पेशल जोनल कमेटी छत्तीसगढ़ के झूठे विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करते हुए जन विरोधी, देशद्रोही, साम्राज्यवाद, परस्त रमणीय ,हिंदुत्व फासीवादी, संघ परिवार, की भाजपा जो कि केंद्र में पिछले 4 सालों से सत्तारूढ़ है और राज्य में पिछले 15 सालों से सत्तासीन हैं को चुनाव बहिष्कार के पहले निशाने पर लेते हुए चुनाव प्रचार के लिए आने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ परिवार के तमाम संगठनों सहित भाजपाइयों को गांव गलियों कस्बों से मार भगाने व खदेड़ने का आह्वान करती है ।
वोट मांगने आने वाली अन्य तमाम संसदीय पार्टियों को जनता के कटघरे में खड़ा करके जनता की मूलभूत समस्याओं, जनता पर जारी दमन,तथा आदि मुद्दे के सबन्ध में प्रश्न पूछे जाएंगे। भाजपा फिर से सत्तारूढ़ होने के लिए मेरा बूथ सबसे मजबूत नारे के साथ कमेटियां बनाकर जबरन वोट डलवाने की साजिश रच रही है. इसलिए चुनाव अभियान के तहत ऐसे लोगों को उचित सर्वे वोटों की ओर से गांव में शराब बांटने वाले दलालों और विरोधियों का पर्दाफाश करें और जन अदालत के कटघरे में खड़ा करके मत के अनुसार उन्हें सजा दे।
रमन सरकार हो या केंद्र की मोदी सरकार या राज्य और देश की सरकार क्रांतिकारी और मजदूर किसानों के हितों के खिलाफ हैं, उनके सामंतवादी पूंजी पतियों के हितैषी हैं उनकी सेवा गुलामी करने वाली राजनीतिक पार्टियों की सेवा करने वाली हैं और उनका ही प्रतिनिधित्व करने वाली हैं. चाहे किसी भी पार्टी की सरकार बनती हो ,यही काम करती हैं इसलिए इन चुनावों से अमूल चूल परिवर्तन संभव नहीं है। इसीलिए हमारी पार्टी जनता से अपील करती है कि वह चुनाव का बहिष्कार करें।

सुनिए ऑडियो क्लिप …

audio clip

Related posts

Leave a Comment