आशा ही नहीं विश्वास है कि मतदाता साफ नीयत और नीति वाली भाजपा के पक्ष में जनादेश देगें-अमर अग्रवाल

बिलासपुर-भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने शहर भर से आए भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि, मतदान के दिन कांग्रेसजनों द्वारा फैलाए जा रहे अफवाह से सावधान रहें। उन्होने कहा कि, चुनावी प्रबंध में बुरी तरह फेल हो जाने के कारण कांग्रेस के लोग बौखला गए है। वे अब मतदान केन्दों में लड़ाई-झगडे़ की योजना बना रहे है। कांग्रेस प्रत्याशी को टिकट खरीदकर लाना ठीक चुनाव के वक्त मंहगा पड़ रहा है।

अमर अग्रवाल ने आगे कहा कि विरोधी दल के पास बूथों में काम करने वाले कार्यकर्ता तक नहीं है। शहर की जनता ने पिछले चार चुनावों में मुझे अच्छी तरह परख चुकी है, मैं तमाम अग्नि परीक्षा में जनता की कसौटी पर खरा उतरने का प्रयास किया है। शहर की जनता अमन चैन और विकास के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी के साथ है। ठीक मतदान के पूर्व मिल रहे रूझान से यह सिद्ध हो गया है कि, मतदाता कांग्रेसियों के बहकावे में आने वाले नहीं है। शहर में शांती एवं कौमी एकता की मिसाल को एक जनप्रतिनिधि के रूप में मैंने कायम रखने का प्रयास किया है। नागरिकों ने मुझ पर विश्वास भी किया है। इस जनादेश के प्रति मैं कृतज्ञ हूॅ तथा पांचवी बार जनादेश मिलने की प्रत्याशा में चुनाव मैदान में हूॅ।

श्री अग्रवाल ने कहा कि, बिलासपुर शहर को इक्कीसवी सदी का महानगर बनाने का काम अधूरा है, जिसे पूरा करने के लिए भाजपा सरकार की सत्ता में वापसी जरूरी है। मुझे आशा ही नहीं विश्वास है कि, शहर के मतदाता साफ नीयत और नीति वाली भाजपा के पक्ष में जनादेश देगें।

Related posts

Leave a Comment