कांग्रेस के पास न नेता है न नीति और न नीयत-आदित्य अग्रवाल

बिलासपुर-आज मंत्री अमर अग्रवाल के पुत्र आदित्य अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील करने के लिए जनसंपर्क अभियान में वार्ड क्रमांक 11 जरहाभाटा के ओम नगर पहुंचे। जहां उन्होंने मंदिर चौक, मोहंती स्कूल, शिवनाथ मार्ग इलाकों में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता,पदाधिकारियों के साथ बिलासपुर से अमर अग्रवाल को वोट देने के लिए अपील की ।

जरहाभाटा ओमनगर में युवाओं के बीच में आदित्य ने कहा, 1 नवंबर को छत्तीसगढ़ राज्य के निर्माण को 18 वर्ष हो गए हैं। 15 सालों में राज्य सरकार के प्रयासों से छत्तीसगढ़ ने तरक्की के मामले में शून्य से शिखर तक का सफर तय किया है। कृषि, उद्योग, शिक्षा, स्वास्थ्य, सामाजिक कल्याण, विज्ञान प्रौद्योगिकी, खेल अधोसंरचना, विकास ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों का पुनर्निर्माण,सेवा क्षेत्र,सभी आयामों में राज्य सरकार के द्वारा सभी वर्गों के कल्याण हेतु विकासमूलक योजनाएं बनाई गई है। यही कारण है कि कम समय में राज्य ने कीर्तिमान रचा है।

उन्होनें कहा कि प्रति व्यक्ति आय हजार रुपए तक पहुंच चुकी है. राज्य सरकार का बजट वर्ष 2000 में 10 हजार करोड के लगभग होता था आज 80 हजार करोड़ रुपए से ऊपर का बजट राज्य का हो गया है ।वित्तीय अनुशासन के साथ कुशल प्रबंधन की नीतियों ने छत्तीसगढ़ को देश के अग्रणी राज्यों में शुमार किया है।

आदित्य ने वार्ड क्रमांक 12 मदर टेरेसा वार्ड मगरपारा जनसंपर्क के बाद आदित्य ने वार्ड क्रमांक 18 विद्या नगर,क्रांति नगर के शिव मंदिर गली,पाठक गली पूजा अपार्टमेंट, क्रान्ति नगर के क्षेत्र के सभी गलियों में अपने पिता अमर अग्रवाल को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में 20 नवंबर को मतदान कर सेवा का पांचवीं बार अवसर देने की अपील की।

आदित्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता दिन रात मेहनत करके सरकार की नीतियों और योजनाओं को जन-जन पहुंचाने का कार्य करते हैं वहीं कांग्रेस के लोग सिर्फ भ्रम फैलाने का काम करते हैं, कांग्रेस के पास ना कोई नेता है ना नियत,कांग्रेस की दशा और दिशा दोनों को देश की जनता बहुत अच्छी तरह से पहचानती है । देश में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में सकारात्मक माहौल है। प्रदेश में विश्वास है कि चौथी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

वार्ड भ्रमण के दौरान आदित्य के साथ जोन प्रभारी मनीष अग्रवाल, महेश चंद्र का पूरे ,आनंद दुबे, वार्ड पार्षद गणेश रजक, शानुल खान श्री धीरेंद्र केसरवानी मंडल अध्यक्ष रिंकु मित्रा, श्रीराम, जगदीशखरे, सनी कश्यप, अरुण कुमार,देवेश खत्री, जुगल किशोर अग्रवाल, शैलेश मिश्रा संतोष सालुंके रूपेश यादव आशीष श्रीवास्तव केदार खत्री ,आयुष मेहता, तनुज वोहरा , हरेद तिवारी , सचिन राव, मनोरंजन पाड़ी ,मनीष अग्रवाल ,योगेश चौहान ,वरुण दास, कमलेश दुबे आदि शामिल हुए ।

Related posts

Leave a Comment