छत्तीसगढ़ सरकार की नीतियों ने “छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया को” चरितार्थ किया है-आदित्य

बिलासपुर -बिलासपुर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अमर अग्रवाल के पुत्र आदित्य अग्रवाल आज वार्ड क्रमांक 11 के अज्ञेय नगर, प्रियदर्शनी नगर, भारतीय नगर ग्रीन पार्क कॉलोनी, अय्यप्पा मंदिर परिक्षेत्र में वार्ड वासियों व्यक्तिगत मुलाकात कर भारतीय जनता पार्टी के लिए के प्रत्याशी एवं अपने पिता अमर अग्रवाल के पक्ष मे मतदान की अपील की। आदित्य ने वार्ड क्रमांक 16, दीनदयाल नगर वैशाली नगर क्षेत्र, साकेत अपार्टमेंट, मित्र बिहार कालोनी, साथ वार्ड क्रमांक 19 क्षेत्र ,संजय गांधी नगर वार्ड, तारबाहर में पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील की।

सम्पर्क के दौरान आदित्य ने बताया कि राज्य की सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के सफल क्रियान्वयन से छत्तीसगढ़ देश के बेहतर राज्यों में शामिल किया जाने लगा है। “छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया” को राज्य सरकार ने चरितार्थ कर देश और दुनिया में छत्तीसगढ़ का नाम रोशन करने के लिए संकल्पित प्रयास किए हैं ।विकास के सफर में राज्य की जनता जनार्दन का स्नेह और आशीर्वाद बना रहा। आशा है कि 2003 में राज्य सरकार ने अंत्योदय की जिस विचारधारा को केंद्र में रखकर सफर शुरू किया था और वह कारवा आज सबका साथ सबका विकास के सूत्र पर राज्य के सभी वर्गों युवा, महिला, किसान ,बुजुर्गों का प्रतिबद्ध विकास प्रतिबद्ध प्रयास कर रहा है।उन्होने विश्वास जताया कि सरकार की लोक कल्याणकारी नीतियों से चौथी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने मे जनता का आशीर्वाद प्राप्त होगा ।

जनसंपर्क के दौरान एल्डरमेंन महेश चन्दिकापरे,भाजपा के पदाधिकारी सुशील श्रीवास्तव अनिता श्रीवास्तव,एल्डरमेन मनीष अग्रवाल, पार्षद मीना गोस्वामी, पार्षद संजय गुप्ता, नारायण गोस्वामी, विकास शुक्ला, मधुसूदन राव, संध्या चौधरी, ध्रुव कोरी, आदित्य तिवारी, आशीष कोरी संतराम डिंडोरी, चंदना गोस्वामी, सावित्री दुबे, मोहन अग्रवाल, विक्रांत पिल्ले, भरत ऋषि, सुशील जाजोदिया,अयोध्याडहरिया,बीलक्ष्मण,आदि शामिल हुए।

Related posts

Leave a Comment