तनिष्क ने पेश किया अब तक का बेस्ट कॉम्बो ऑफर

● सोने के गहनों के मेकिंग चार्जेज और डायमंड ज्वेलरी वैल्यू पर 25% तक की छूट और सोने के पुराने आभूषणों पर 100% एक्सचेंज वैल्यू ●

बिलासपुर । भारत के सबसे भरोसेमंद ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क द्वारा ग्राहकों के लिये सर्वश्रेष्ठ कॉम्बो ऑफर की पेशकश की जा रही है। यह ऑफर निश्चित रूप से शादियों में होने वाली खरीदारी को और अधिक रोमांचक बनायेगा। ग्राहक सोने के आभूषणों की मेकिंग चार्जेज और डायमंड ज्वेलरी वैल्यू पर 25% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं और साथ ही अपने सोने के पुराने गहनों के एक्सचेंज पर 100% वैल्यू प्राप्त कर सकते हैं। यह ऑफर देश भर में तनिष्क के सभी स्टोर्स पर वैध है।

इस ऑफर को आगामी शादियों के मौसम में बिल्कुल सही समय पर पेश किया गया है। यह भारत के एक भरोसेमंद आभूषण ब्रांड-तनिष्क द्वारा अब तक का सर्वश्रेष्ठ कॉम्बो ऑफर है। यह ग्राहकों के लिये एक खुशखबरी की तरह है। ग्राहक अब एक ही समय में दो ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। इनमें सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्जेज और डायमंड ज्वेलरी वैल्यू पर 25% की छूट और सोने के पुराने गहनों पर 100% का एक्सचेंज वैल्यू शामिल है। तनिष्क घराने के नवीनतम कलेक्शन; उत्सव, लावण्या, गुलनाज़ और अवीर के आभूषणों की सिर्फ 10,000 रूपये की शुरूआती कीमत औरइस कॉम्बो ऑफर के साथ यह गहने खरीदने का सबसे अच्छा समय है।

टाइटन के हॉलमार्क और टाटा समूह के आश्वासन के साथ तनिष्क सबसे शुद्ध गहनों को पेश करने में हमेशा से ही अग्रणी रहा है। इसके स्टोर में अत्याधुनिक कैरेटमीटर रहता है, जो सोने की शुद्धता को मापने के सबसे सटीक तरीके की गारंटी देता है। तनिष्क द्वारा सोने और रत्न-जड़ित (22 और 18 कैरेट गोल्ड) दोनों में ही 5000 से अधिक ट्रैडिशनल, वेस्टर्न और फ्यूजन लुक्स के साथ आभूषणों की पेशकश की जाती है।

तनिष्क के विषय में टाटा समूह का तनिष्क भारत का सबसे पसंदीदा ज्वैलरी ब्रांड है, जोकि पिछले दो दशकों से बेहतरीन कारीगरी, अनूठे डिजाइन और मान्यता प्राप्त क्वालिटी प्रोडक्ट का समानार्थी रहा है। इसने देश में एक ऐसे ज्वैलरी ब्रांड के रूप में अपनी पहचान बनाई है, जो भारतीय महिलाओं की जरूरत को समझता है और उनके सामने ऐसे आभूषण पेश करता है जोकि पारंपरिक और कंटेम्पररी जरूरतों को पूरा कर सके। उत्कृष्टता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को प्रमाणित करने पर, साल 2017 में तनिष्क को भारत में सबसे अधिक विश्वसनीय ब्रांड का खिताब दिया गया। उन्हें यह खिताब ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी द्वारा प्रदान किया गया।

सबसे शुद्ध आभूषण देने की अपनी प्रतिबद्धता को साबित करने के लिये सारे तनिष्क स्टोर कैरटमीटर से लैस हैं। जोकि ग्राहकों को उनके सोने की शुद्धता को सबसे प्रभावी तरीके से जांचने का मौका देते हैं। तनिष्क 5000 से भी अधिक पारंपरिक, वेस्टर्न और फ्यूज़न लुक्स में सोने और जेम सेट ज्वैलरी (22 से 18 कैरेट में) की पेशकश करता है। ये आभूषण पूरी तरह से एकीकृत मैन्यूफैक्चरिंग प्लांट पर अत्याधुनिक उपकरणों द्वारा तैयार किये जाते हैं। वर्तमान में तनिष्क रिटेल चेन 170 शहरों में 274 एक्सक्लूसिव बूटिक्स में फैला हुआ है।

Related posts

Leave a Comment