तनिष्क में डायमंड की खरीददारी पर 20% तक की छूट

बिलासपुर । तनिष्क अपने ग्राहकों के लिए THE DIAMOND SALE बाजार में उतारा है। कंपनी के मुताबिक आज की आधुनिक भारतीय महिला लगातार ऐसी नई डिजाइनों और एलीमेंट्स की तलाश में है, जो उसके लुक से मेल खाये। इसका जश्न मनाने के लिए तनिष्क इस डायमंड सेल को लेकर आया है।

इस सेल में आभूषणों के बोल्ड स्वरूपों और स्टाइल का प्रदर्शन किया गया है। इस डायमंड सेल की कीमत 8000 रुपए से शुरू हो रही है। यह भारत में 267 तनिष्क स्टोर्स में उपलब्ध है। तनिष्क में ऑफर के तहत हीरे के सभी आभूषणों पर 20% तक की छूट दी जा रही है।

आपको बता दे की पिछले दो दशकों से बेहतरीन कारीगरी अनूठे डिजाइन और मानता प्राप्त क्वॉलिटी प्रोडक्ट का समानार्थी रहा है। इसमें देश में ऐसे ज्वेलरी ब्रांड के रूप में अपनी पहचान बनाई है जो भारतीय महिलाओं की जरूरत को समझता है और उनके सामने ऐसे आभूषण पेश करता है जो कि पारंपरिक और कंटेंपरेरी जरूरतों को पूरा कर सके । उत्कृष्टता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को प्रमाणित करने पर साल 2017 में तनिष्क को भारत में सबसे अधिक विश्वसनीय ब्रांड का खिताब दिया गया । उन्हें यह खिताब ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी द्वारा प्रदान किया गया ।

Related posts

Leave a Comment