तीन दिवसीय ताला महोत्सव कार्यक्रम का हुआ समापन

बिलासपुर । बिल्हा विधानसभा के ग्राम ताला में भगवान रूद्रशिव के मंदिर प्रांगण में आयोजित तीन दिवसीय ताला महोत्सव कार्यक्रम का कल समापन हुआ । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश कांग्रेस संयुक्त महामंत्री राजेंद्र शुक्ला थे।

कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों का स्वागत सिद्धनाथ सेवा आश्रम समिति के अध्यक्ष बजरंग गोश्वामी,उपाध्यक्ष,सचिव एवं सभी सदस्यगणों द्वारा बाजे गाजे के साथ पुष्पहार पहनाकर स्वागत किया गया ।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजेंद्र शुक्ला ने भगवान रूद्रशिव के जयकारे एवं जय जवान जय किसान के नारे लगाकर तीन दिवसीय मेला के लिए आयोजन समिति एवं सभी क्षेत्रवासियों को बधाई दिया। उन्होंने कहा कि ताला महोत्सव के शुभारंभ माननीय मुख्यमंत्री भुपेश बघेल जी किया एवं हम सबके मांगो को हमने उठाया और इस स्थल को पर्यटक स्थल घोषित करने का मांग किये । मुख्यमंत्री ने हमारे मांगो को स्वीकार किए की 5वी सदी की विरासत हमारे ताला में विरजमान है ।इस जगह को पर्यटक स्थल घोषित जरूर करेंगे और इस जगह का प्रचार-प्रसार भी करवाएंगे।

राजेंद्र शुक्ला ने मंच के माध्यम से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद दिया एवं सभी क्षेत्रवासियों को छत्तीसगढ़ के छत्तीसगढ़िया सरकार के मंत्रिमण्डल के नामो का उल्लेख कर,सभी उपस्थित जनो को महसूस कराये की छत्तीसगढ़ में अब छत्तीसगढ़ियों का सरकार है एवं मुख्यमंत्री को किसानों का कर्ज माफ करने,धान प्रति क्विंटल 2500 रूपये समर्थन मूल्य में खरीदी करने एवं छत्तीसगढ़ के चार चिन्हारी नरवा,गरुवा,घुरवा,बारी ऐला बचाना हे संगवारी के नारों के साथ विकास करने की बात कही ।

कार्यक्रम के अंत में आयोजन समिति के द्वारा सभी अतिथियों को श्रीफल ,शॉल एवं स्मृति चिन्ह भेंट किया गया ।
कार्यक्रम में राजेंद्र शुक्ला, जिला महामंत्री ब्रजेश दुबे,मनहरण कौशिक,दगौरी सरपंच बिन्दा निषाद,गुरुबचन सिंह बग्गा,मुन्ना कौशिक,प्रकाश बिंदल,हरदीप सलूजा,राजेश साहू,मनहरण ध्रुव,गोविन्द शुक्ला,हीरा यादव,सुदेश गोश्वामी,मनीष खोब्रागडे,संजय कौशिक,विष्णु धनकर एवं समस्त कांग्रेस जन उपस्थित थे ।

Related posts

Leave a Comment