दिवाली त्योहार बाजार हुए गुलजार

बिलासपुर-दीपावली और धनतेरस का त्योहार नजदीक होने के कारण बाजारों में रौनक दिखने लगी है । दीपावली का सुरूर और मस्ती हर तरफ छाने लगा है । साथ ही बाजार में झालर, दीये और लक्ष्मी गणेश समेत देवी-देवताओं की प्रतिमाओं से पट चुका है । जिले के विभिन्न चौक-चौराहों पर मिट्टी के दीये और मिट्टी के रंगबिरंगे खिलौनों से बाजार पूरी तरह सज चुका है । इस दौरान बाजार में गणेश-लक्ष्मी की मूर्ति भी बाजारों में बिकने के लिए तैयार है । इसके अलावा चाइनिज बल्ब और लाइट्स के बाजार भी लग चुके हैं । आज भी परम्परागत तरीके से मिट्टी के दीयों को लोग ज्यादा पसंद करते हैं ।बाजार में दीपावली के मौके पर आकर्षक झालर, मूर्तियों और तरह तरह के सजावटी आइटमों की भरमार है ।

कभी दीया-बाती, लाई-खील, जावरों के आकार वाली चीनी की मिठाइयों, मिट्टी के रंग बिरंगे खिलौनों और घरों की साफ-सफाई के लिये जाने जाना वाला हमारा पर्व दीपावली वैश्वीकरण के बाद बाजार की भेंट चढ गया है।
कोई भी उत्पाद बेचने के लिए यह सबसे उचित समय है। तभी तो दुकानें ,शॉपिंग मॉल या ई-कामर्स की साइटें सभी सामानों की बिक्री के लिए सेल की धूम मचाए पड़ी हैं। हर माल छूट पर उपलब्ध है। बाजार में त्योहारी रौनक चरम पर है। यह एहसास साफ हो रहा है कि बाजार नोटबंदी और जीएसटी के जद से बाहर आ गया है।

तनिष्क उत्सव कलेक्शन 30 हजार से शुरू

तनिष्क ने त्योहारों के सीजन को देखते हुए ग्राहकों के लिए ‘उत्सव‘ कलेक्‍शन बाजार में उतारा है। यह एक आकर्षक कलेक्शन है, जोकि भारत की समृद्ध संस्कृति और खूबसूरती को प्रस्तुत करता है। इसमें रौशनी के त्योहार के असली सार का समावेश किया गया है। उत्सव कलेक्शन की कीमत 30,000 रुपए से शुरू हो रही है । उत्सव कलेक्शन में ग्राहकों के लिए आभुषणों की नई कलेक्शन जिसमें चूड़ी सेट,चैन,कान की झुमका आदि की नवीनतम डिजाईन रहेगी ।

JD AUTONATION TATA MOTORS में भी है नए ग्राहकों के लिए भारी छूट

JD AUTONATION TATA MOTORS अपने नए ग्राहकों के लिए TATA MOTORS की तरफ से TATA की गाड़ियों पर 1 लाख रूपए तक की छूट दे रही है । साथ ही साथ ग्राहकों के लिए गिफ्ट एवं किसी एक लक्की विजेता को TATA TIGOR जीतने का मौका भी दिया जा रहा है । यह ऑफर 7 नवम्बर तक मान्य है ।यहां कार की खरीद पर न केवल भारी डिस्काउंट मिल रहा है बल्कि निश्चित गिफ्ट भी मिल रहा है ।

चरण स्पर्श दे रहा बाजार से सस्ते दामों में जूते चप्पल

अग्रसेन चौक के पास स्थित श्री शिवम मॉल में चरण स्पर्श जूते-चप्पलों का विशाल रिटेल आउटलेट है। दिवाली के अवसर पर इस शो रूम में वुडलैण्ड, रिबॉक, इन्क-5, एडिदास, नाइक, ली-कूपर, लॉरिस, रेड एण्ड चिफ, पुमा, ई-गौस, एक्शन, स्पार्क, ब्रावो, एलटूएल, टकसन, निकोलास, प्रोजोन एवं अन्य सभी कंपनी के फैन्सी व मजबूत, प्योर लेदर के जूते चप्पल प्रत्येक वर्ग के लिए बाजार से सस्ते दामों में उपलब्ध है ।

गैलेक्सी मोटर्स में भी चल रही है भारी ऑफर्स

धनतेरस और दिवाली का त्यौहार होने के कारण अभी यहां ग्राहकों के लिए भारी ऑफर्स चल रही है। ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए यहाँ paytm तथा ड्रूम से भी भुगतान करने की सुविधा उपलब्ध है। धनतेरस के कारण अभी यहां 500 रुपए में ही एडवांस बुकिंग ली जा रही है ।

मॉड जीन्स कपड़ो की खरीददारी पर दे रहा भारी छूट

20 साल से मोड जीन्स दुकान चला रहे मनीष जायसवाल ने अभी चल रही छूट के बारे में बताया कि : यहां पर 700 से लेकर 3000 तक की जींस , 500 से 1500 तक की शर्ट और 250 से 1000 तक की टी शर्ट खरीद सकते हैं । साथ ही एक टी शर्ट खरीदने पर एक टी शर्ट मुफ्त दिया जा रहा है । तथा अभी कपड़ों की खरीददारी पर अप टू 50% की छूट मिल रही है । उन्होंने बताया कि यहां आकर कोई जींस का खरीददार निराश नहीं होगा, इतना तो तय है।’ यहां पसंदीदा रंग की स्टाइलिश जींस और नये-नये लुक की शर्ट की भरमार है। आप साधारण जींस से लेकर तमाम तरह की फैशनेबल और डिजाइनर जींस खरीद सकते हैं।

Related posts

Leave a Comment