देवेंद्र सिंह बने वेटरन क्रिकेट संघ बिलासपुर के नए अध्यक्ष नारायण आवटी बने सचिव

छत्तीसगढ़ वेटरन क्रिकेट संघ के निर्दशानुसार वेटरन क्रिकेट संघ बिलासपुर के लिए नए अध्यक्ष का चुनाव किया गया जिसके लिए देवेंद्र सिंह को वेटरन क्रिकेट संघ बिलासपुर के नवनिर्वाचित अध्यक्ष नियुक्त किए गए है और इसके सचिव नारायण आवटी को बनाए गए है। देवेंद्र सिंह एक वरिष्ठ खिलाड़ी रहे है। और विश्वविद्यालय के प्रतिनिधित्व करने ( कप्तान) भी रहे है और बिलासपुर डिस्ट्रिक्ट के वरिष्ठ खिलाड़ी के साथ साथ क्रिकेट संघ बिलासपुर में भी इनका अहम भूमिका रही है। बिलासपुर क्रिकेट को बुलंदियों में ले जाने के लिए इनके कार्यकाल को जाना जाता है और वेटरन क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव नारायण आवटी बिलासपुर डिस्ट्रिक्ट के वरिष्ठ खिलाड़ी थे। इन्होने 1966 से 1978 तक विश्वविद्याल का प्रतिनिधित्व किया एवं डिस्ट्रिक्ट से भी इन्होने अपना हुनर का प्रदर्शन किए हैं ।

वेटरन क्रिकेट संघ बिलासपुर के नए अध्यक्ष देवेंद्र सिंह का राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में सभी क्रिकेट संघ के सदस्यों द्वारा पुष्प गुच्छ और माला से उनका सम्मान किया गया सम्मान के दौरान छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष मुकुल तिवारी, क्रिकेट संघ बिलासपुर के अध्यक्ष नवीन जाजोदिया, सचिव विंटेश अग्रवाल, सुशांत राय, महिंद्र गंगोत्री, ओपी यादव, भूपेंद्र पांडेय , अपूर्व भंडारी, शब्बीर अली रिजवी, कमल सिंह मौजूद थे।

देवेंद्र सिंह को वेटरन क्रिकेट संघ बिलासपुर के नए अध्यक्ष और नारायण अवती को नए सचिव बनने पर छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष मुकुल तिवारी, क्रिकेट संघ बिलासपुर के अध्यक्ष नवीन जाजोदिया, सचिव विंटेश अग्रवाल, आलोक श्रीवास्तव, अनुराग बाजपाई, सुशांत राय,महेंद्र गंगोत्री, आशीष शुक्ला, रितेश शुक्ला, ओपी यादव, दिलीप सिंह, भूपेंद्र पांडेय, कमल घोष, राजेश शुक्ला, टी साई कुमार, वर्धुअन्ना, वैभव ओटलवर, बुरहानुद्दीन शब्बीर अली रिजवी, कमल सिंह ने बधाई और शुभकामनाएं दिए।यह सभी जानकारी क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल के द्वारा दिया गया।

Related posts

Leave a Comment