प्रिमीयर एकेडमी के छात्रों ने JEE – MAINS मे दिया शहर में सर्वाधिक परिणाम

बिलासपुर । बिलासपुर के प्रीमियर एकेडमी ने इस बार नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा आयोजित जेईई मेन्स में शहर में सर्वाधिक परिणाम दिया है ।

बिलासपुर में मेडिकल इंजीनियरिंग की अग्रणी कोचिंग संस्था प्रिमियर एकेडमी (रेजोंनेन्स डिएलपीडी) ने पहली बार नये पैटर्न में नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा आयोजित जनवरी में JEE – MAINS में शहर में सर्वाधिक परिणाम देकर एक बार पुनः अपनी प्रतिबद्धता साबित की हैं।

संस्था से कुल 100 छात्रों ने जेईई मेन्स परीक्षा में शामिल हुए । इस परीक्षा में 30 छात्रों ने 90% पर्सेन्टाईल से अधिक स्कोर कर संस्था को गौरवान्वित किया । संस्था के छात्र आयुष शांडिल्य ने सबसे अधिक 99.50% स्कोर किया ।

संस्था के अन्य छात्र ऋषभ वर्मा 98.74%, आयुष मेहर 95.93%, श्रेया ताम्बोली 95.31%, एस तुषार 92.99%, प्रद्युमन यादव 92.83%, मृगांक 90.45%, अपराजित तिवारी 90.24%, आरीश ऑलम 89.00%, अक्षत दूबे 96.92%, शुभम राउत्रे 93.00 % ने स्कोर किया।

ज्ञात हो कि इस वर्ष से JEE – MAINS की परीक्षा दो बार आयोजित होनी है, जिसमें पहली परीक्षा जनवरी में होगी तथा दूसरी परीक्षा अप्रैल महीने में होगी ।

संस्था के संचालक जयेश गुम्बर ने बताया कि JEE – MAINS व ADVANCE की तैयारी के लिए विशेष बैच चलायी जाती है ,जिसमें छात्रों के सर्वांगीण तैयारी के साथ-साथ कम्प्यूटर बेस्ड टेस्ट के माध्यम से टेस्ट की तैयारी करायी जाती है। जिससे बच्चे पूर्णरूप से तैयारी कर सके।
उन्होंने बताया कि संस्था में आगामी वर्ष के लिए JEE /NEET की तैयारी के लिए प्रवेश हेतु पंजीयन प्रारंभ है।

Related posts

Leave a Comment