बिलासपुर; कांग्रेसी नेता की पुलिस ने की पिटाई

बिलासपुर- सी एम भूपेश बघेल के शहर आने से कुछ ही देर पहले छत्तीसगढ़ भवन के पास कांग्रेस नेता पिनाल उबवेजा की पुलिस वालों ने पिटाई कर दी ।दरसअल पिनाल मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे।मुख्यमंत्री के आने पर लेट होने के कारण समर्थकों को ऑटो बैठा रहे थे,इस दौरान पुलिस वालों ने उन्हें रोड जाम होने का हवाला देते हुए पिनाल की जमकर पिटाई कर दी।

ज्ञात हो कि विधानसभा चुनाव से पहले भी बिलासपुर,कांग्रेसी कार्यकर्ताओ पर हुए लाठीचार्ज कांड चर्चा मे रहा तब प्रदेश मे भाजपा की सरकार थी। कांग्रेसियो ने बदले की राजनीति का आरोप लगाते हुए भाजपा सरकार से एसआइटी जांच की मांग की थी । कार्यकर्ताओ का कहना है कि बिलासपुर कांग्रेस भवन में जो लाठीचार्ज हुआ उसके लिए सरकार को एस आई टी जांच करानी चाहिए। वर्तमान समय में कांग्रेस की सरकार है, कांग्रेस के विधायक एवं यहां के नेता कांग्रेस के लाठीचार्ज मामले की सही एवं न्यायिक जांच की मांग कर रहे है।

क्योंकि जिस प्रकार से अन्य मामलों की जांच कांग्रेस सरकार कर रही है उसी प्रकार इस इस लाठीचार्ज मामले की भी जांच की जानी चाहिए और जो भी दोषी हैं उन सभी के ऊपर कार्यवाही की जानी चाहिए।

Related posts

Leave a Comment