भाईदूज के मौके पर बहन ने भाई अमर को जिताने की अपील

बिलासपुर-भाईदूज के मौके पर बड़ी बहन शारदा ने भाई अमर अग्रवाल को जिताने की अपील की ।मंत्री अमर अग्रवाल की धर्मपत्नी शशि अग्रवाल,बहन शारदा गोयनका ने मध्यमंडल के वार्ड क्रमांक 25 से 30 एवं वार्ड क्रमांक 24 गोंड़पारा, खपरगंज, तेलीपारा, इमलीपारा, करबला, जूना बिलासपुर में वार्ड के नागरिको से मिलकर भारतीय जनता पार्टी के लिए समर्थन माँगा।

भाईदूज के पावन मौके पर कलकत्ता से बिलासपुर मायके आयी, मंत्री अमर अग्रवाल की बहन शारदा गोयनका ने कहा कि,मेरे भाई को बिलासपुर के भाई बहनो, बुजुर्गो, और युवाओ का प्यार हमेशा की तरह मिलेगा। 20 सालो में जनता के विश्वास और साथ का ही परिणाम है कि बिलासपुर की पहचान शांति और विकास के टापू के रूप में हुई है। मेरा भाई अमर सकारात्मक प्रवृत्ति एवं सोच से काम करने की ललक और परिणाम देने वालो में से है।

उनके द्वारा नीति और नियोजन के लिए गए दूरगामी फैसलों का लाभ प्रदेश के साथ बिलासपुर के लोगो को मिल रहा है। डॉ रमन सिंह की लीडरशिप से हमारे छत्तीसगढ को सबसे आगे राज्यों में गिना जाने लगा है, राज्य के लोग भारतीय जनता पार्टी को पुनः विजयी बनावे यही मेरी अपील है।

श्रीमती शशि अग्रवाल ने संत रविदास की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर जनसम्पर्क अभियान आरम्भ किया। उन्होंने मध्य मंडल के वार्डो में अपने पति अमर अग्रवाल को 20 नम्बर के मतदान में विजयी बनाने की अपील की। विभिन्न वार्डो में जनसम्पर्क के दौरान वार्ड के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता, पदाधिकारी, महिला मोर्चे की बहने, वार्ड के पार्षदजन एवं श्रीमती रजनी ऋषि, श्रीमती वंदना अग्रवाल, श्रीमती सरिता अग्रवाल, श्रीमती रजनी सोनी, श्रीमती आरती ठारवानी, श्वेता यादव, हर्षा सिंह आदि शामिल हुए।

Related posts

Leave a Comment