लायंस क्लब सेंट्रल ने शहर में निःस्वार्थ भाव से कार्य करने वाले संस्थाओं को किया सम्मानित

बिलासपुर । हैंड्स ग्रुप के अविनाश आहूजा और अभिषेक विधानी को लायंस क्लब सेंट्रल बिलासपुर के अध्यक्ष सी जे होरा ने इन दोनों को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया । और आगे भी इसी तरह के जनसेवा का कार्य करते रहने को कहा।

जानकारी के अनुसार हैंड्स ग्रुप के द्वारा अभी तक 212 आँख की दान करायी जा चुकी है । और इसी उत्कृष्ट कार्य के लिए इन्हें सम्मानित किया गया । सम्मान समारोह में हैंड्स ग्रुप के फाउंडर ने बताया कि आगे भी हम इसी तरह से जन सेवा का कार्य करते रहेंगे। यह संस्था 5 सालों से चल रही है । हैंड्स ग्रुप की शुरुआत 2 लोगों से हुई थी और अभी वर्तमान में इस संस्था में सदस्यों की संख्या 2 से बढ़कर लगभग 30 तक पहुँच गई है।

लाइंस क्लब सेंट्रल के अध्यक्ष ने बताया कि इनके द्वारा अभी एक मुहिम चलाई जा रही है जिसमे शहर में निःस्वार्थ भाव से उत्कृष्ट कार्य करने वाले संस्था की तालाश कर उसे सम्मानित किया जाता है। इसी के तहत हैंड्स ग्रुप को चयनित कर उसे सम्मानित किया गया है ।

होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रकाश सोंथालिया को पर्यावरण के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने का मिला सम्मान

होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रकाश सोंथालिया को भी उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया गया है । इनके द्वारा पिछले 3 सालों से लगभग 1000 से भी अधिक पेड़ लगा चुके हैं ।

जानकारी के अनुसार इनके द्वारा लगाई जाने वाले पेड़ की लंबाई लगभग 7 फुट से 8 फुट की होती है । ये सभी पेड़ अपने खर्चे से और निःस्वार्थ भाव से लगाते है।
लायंस क्लब सेंट्रल के द्वारा इनके इसी उत्कृष्ट कार्य के लिए इन्हें सम्मानित किया गया ।

Hunger project में बिलासपुर के लायंस क्लब सेंट्रल को सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार से किया गया सम्मानित

कल लायंस क्लब सेंट्रल के अध्यक्ष सी जे होरा को उनके क्लब के द्वारा चलाये जाने वाले हंगर प्रोजेक्ट के कारण उन्हें पूरे छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के 94 क्लब में से सर्वश्रेष्ठ प्रोजेक्ट के लिए सम्मानित किया गया ।

Related posts

Leave a Comment