16वीं राज्य स्तरीय बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के आयोजन संबंधित बैठक आयोजित

बिलासपुर । बिलासपुर जिला बॉडी बिल्डर एसोसिएशन द्वारा आज सोलवीं राज्य स्तरीय बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के आयोजन संबंधी बैठक आयोजित की गई । बैठक की अध्यक्षता रविंद्र सिंह संरक्षक ,बिलासपुर जिला बॉडी बिल्डर्स एसोसिएशन एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश बॉडी बिल्डर एसोसिएशन के महासचिव अरविंद सिंह फुटबॉल संघ के अध्यक्ष डॉक्टर राजेश सिंह, सचिव श्री अजय यादव, हेमंत सिंह परिहार , अमरनाथ सिंह की एवं राम पुरी गोस्वामी सचिव छत्तीसगढ़ ताइक्वांडो संघ की उपस्थिति में कार्यक्रम को प्रारंभ किया गया ।

आपको बता दें कि 24 मार्च को बिलासपुर जिले में
सोलवीं राज्य स्तरीय बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता आयोजित होने वाली है, जिसमें पहली बार जिले के संघ द्वारा विजेता खिलाड़ियों को नगद पुरस्कार निकी प्रोटीन के संचालक निशांत वर्मा के द्वारा दिया जा रहा है। निशांत वर्मा बिलासपुर जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के संयुक्त सचिव के पद पर हैं।

राज्य स्तरीय बॉडीबिल्डिंग महिला ,पुरुष एवं पैरा बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें पूरे जिले से लगभग 100 पुरुष एवं महिला खिलाड़ी ,20 विकलांग खिलाड़ी पहली बार बिलासपुर में अपने शारीरिक क्षमता का प्रदर्शन करेंगे। खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने हेतु संघ ने नगर पुरस्कारों की व्यवस्था प्रति खिलाड़ियों के लिए की है, जिससे कि खिलाड़ियों का मनोबल बढ़े।

प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए प्रतियोगिता के संरक्षक रविंद्र सिंह ने खिलाड़ियों को हर प्रकार की सुविधा प्रदान करने एवं प्रतियोगिता से और अच्छे खिलाड़ी छत्तीसगढ़ में ही नहीं पूरे देश में भारत का नाम रोशन करने की कामना की है ।

कार्यक्रम में उपस्थित फुटबॉल संघ के अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह ने खिलाड़ियों को इस प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन हेतु शुभकामनाएं दी । दुर्ग भिलाई से पधारे छत्तीसगढ़ के महासचिव अरविंद सिंह ने सभी खिलाड़ियों को अपने बेहतर प्रदर्शन से छत्तीसगढ़ की टीम में शामिल होने के लिए एवं वरिष्ठ राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करके प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए सभी खिलाड़ी एवं आयोजनकर्ताओं को मार्गदर्शन प्रदान किया ।

प्रतियोगिता में से चुने हुए खिलाड़ियों को आने वाली वरिष्ठ राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता जो कि कोयंबटूर तमिलनाडु में 29 मार्च को आयोजित होनी है उसमें छत्तीसगढ़ टीम का प्रतिनिधित्व करने का अवसर प्रदान किया जाएगा ।

इस विशेष सभा को सफल बनाने के लिए विभिन्न खेल संघ के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे। जिसमें डॉ अजय यादव, हेमंत सिंह परिहार संयुक्त सचिव तैराकी संघ, अमिताभ मानिकपुरी उपसचिव हॉकी संघ ,दुष्यंत यादव बॉक्सिंग संघ, श्रीकांत पहाड़ी एवं शांतनु सरकार ,मनोज वर्मा एवं
विभिन्न जिम के प्रबंधक तथा बॉडीबिल्डिंग खेल से जुड़े सभी खिलाड़ी गण उपस्थित थे ।

Related posts

Leave a Comment