चार्टर्ड एकाउंटेंट्स का ३ दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन आज से

दि इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की बिलासपुर , रायपुर एवं भिलाई शाखा ने मिलकर एक राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन किया है जिसका शीर्ष विषय चैलेंजिंग द चैलेंज है।कार्यक्रम का विश्लेषण करते हुए प्रोग्राम डायरेक्टर समीर सिंह जी एवं बिलासपुर शाखा के अध्यक्ष दिनेश अग्रवाल जी ने बताया कि कार्यक्रम में आयकर अधिनियम में फेसलेस असेसमेंट,चैरिटेबल ट्रस्ट का पंजीकरण, जी॰एस॰टी॰ लॉ में इनपुट टैक्स क्रेडिट व रीसेंट बदलाव, जी॰एस॰टी॰ऑडिट, कंपनी लॉ में बदलाव,बुक्स ऑफ एकाउंट्स तैयार करना, ऑडिट रिपोर्ट, डायरेक्टर्स रिपोर्ट, डिपॉजिट्स, आदि जैसे विषयों पर गहन चर्चा के लिए देश भर से विशेषज्ञ अपने ही स्थान से डिजिटल माध्यम से व्याख्यान देंगें। कार्यक्रम में वक्ताओं के रूप में राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज फडनिस, अधिवक्ता कपिल गोयल, मधुकर हिरेगेंगे, जयेश गोगरी, राजीव मेहरोत्रा, अमित गुप्ता सम्मिलित होंगे।
प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है, माननीय मुख्यमंत्री जी भी अपने निवास स्थान से कार्यक्रम में शामिल होंगे। इंस्टीट्यूट के राष्ट्रीय अध्यक्ष निहार निरंजन जबुसरिया जी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देबाशीष मित्रा जी, सेंट्रल कौंसिल सदस्य केमिषा सोनी जी, चरंजोत सिंह नंदा जी विशेष तौर पर उपस्थित रहेंगे।
देश भर के 4000 से ज़्यादा चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ने अपना पंजीकरण करवा लिया है और कार्यक्रम के पहले तक यह आंकड़ा 6000 से ज़्यादा जाने की उम्मीद है।
कार्यक्रम में बिलासपुर , रायपुर एवं भिलाई शाखा के सभी सदस्य, पूर्व अध्यक्ष, वरिष्ठ सदस्य सहित सभी चार्टर्ड एकाउंटेंट्स की उपस्थिति रहेगी।
यह जानकरी हमें बिलासपुर शाखा के मीडिया प्रभारी सी॰ए॰ अमित शुक्ला एवं सी॰ए॰ अंकित गुप्ता ने दी ।

Related posts

Leave a Comment