चंद्रबाबू नायडू के अपील पर दीदी ने खत्म किया धरना

कोलकाता। आखिरकार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीबीआई के खिलाफ अपना धरना खत्म कर दिया है। आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि 23 पार्टियों ने ममता बनर्जी से धरना खत्म करने की अपील की है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने धरना खत्म तो कर दी हैं, लेकिन दिल्ली में मोदी सरकार के खिलाफ अगले हफ्ते हल्लाबोल का ऐलान करते हुए उन्होंने कहा, अब मैं यह लड़ाई दिल्ली लेकर जाऊंगी।

धरना खत्म करने से पहले ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि अगले लोकसभा चुनाव के दौरान तृणमूल कांग्रेस को हेलीकॉप्टर मुहैया करने के लिए किए गए समझौतों को रद्द करने को लेकर कंपनियों पर दबाव बनाया जा रहा है। तृणमूल कांग्रेस ने हेलीकॉप्टर बुकिंग की अग्रिम रकम दी थी। हलांकि कंपनी ने हेलीकॉप्टर बुकिंग की अग्रिम रकम लौटा दिया। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी इतनी डरी हुई क्यों है। मैं पैदल भी चल सकती हूं, या साइकिल से भी जा सकती हूं। या, मैं ऑनलाइन हो सकती हूं, जहां सोशल नेटवर्क और डिजिटल मंच है।

चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि उनके नेता 15 फरवरी के भीतर दिल्ली में मुलाकात करेंगे जिसके बाद एक प्रदर्शन कार्यक्रम तैयार किया जाएगा। नायडू ने कहा कि 23 विपक्षी दलों के प्रतिनिधि के तौर पर उन्होंने और ममता बनर्जी ने राकांपा प्रमुख शरद पवार, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव समेत कई दिग्गज नेताओं से बात की और सभी ने तत्काल धरना खत्म करने के समर्थन में अपनी राय दी।

Related posts

Leave a Comment