भाजपा चुनाव लड़ रही देश को जिताने के लिए, कांग्रेस और उनके साथी देश को लूटने के लिए : मोदी

बालोद । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत छत्तीसगढ़ी में करते हुए कहा कि कांकेर, राजनांदगांव, दुर्ग अऊ बालोद से पहुंचे दाई, भाई, बहिनी, लइका सियान, जवान अउ किसान झम्मो मन ला जय जोहार। उन्होंने आसपास के इलाके की स्थानीय देवी माताओं के नाम का उल्लेख भी किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम चुनाव लड़ रहे हैं देश को जिताने के लिए, जबकि कांग्रेस और उनके साथी देश को लूटने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। यह बातें शनिवार को कांकेर कांकेर लोकसभा के बालोद जिले के हथौद गांव में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा।

उन्होंने सभा में मौजूद भीड़ का उल्लेख करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में मैंने पहले भी सभाएं की है और छत्तीसगढ़ में पहले संगठन का काम देखता था इसलिए यहां के हर इलाके में जाने का मौका मिला है। लेकिन आज जो दृश्य देख रहा हूं, वैसा दृश्य पहले कभी देखने को नहीं मिला।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की यही सोच है, जिसके कारण देश में गुस्सा है, छत्तीसगढ़ में इतनी बड़ी सभा सिर्फ मोदी को प्यार करने वालों की नहीं, देश को बर्बाद करने वालों के खिलाफ गुस्सा भी है देश और छत्तीसगढ़ का यही मूड है, जिसके कारण कांग्रेस में हलचल मची है।

उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में छत्तीसगढ़ से नक्सली हिंसा को खत्म करने का सफल प्रयास किया। छत्तीसगढ़ के लाखों सपूत बंदूक और बम की बर्बादी से बाहर निकालने में जुटे हैं। कुछ दिन पहले ही कांकेर में हमारे जवान शहीद हुए लेकिन कांग्रेस को इसकी परवाह नहीं है।

मोदी ने कहा, इस बार प्रदेश में लोकसभा का चुनाव है। कांग्रेस के झूठे प्रचार से बच कर रहना। आपका एक-एक वोट केंद्र में मोदी को मजबूत करेगा।

प्रधानमंत्री ने जनता से मैं भी चौकीदार के नारे लगवाए और भारत माता की जय के नारे के साथ अपना भाषण समाप्त किया।

Related posts

Leave a Comment