कश्मीर में सुरक्षाबलों को पूरी आजादी ;सेना को एक्शन लेने में पूरी स्वतंत्रता : पीएम मोदी

नई दिल्ली। पुलवामा हमले पर प्रधानमंत्री मोदी ने बड़ा बयान दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि कश्मीर में सुरक्षाबलों को पूरी आजादी है। सेना को एक्शन लेने में पूरी स्वतंत्रता है। मोदी ने देशवासियों को भरोसा दिलाया कि जो भी गुनहगार हैं उन्हें सजा जरूर मिलेगी। आतंकियों और उनके सहयोगियों को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा। प्रधानंमंत्री ने कहा कि जवानों के शौर्य पर पूरा भरोसा है, हम लोगों से भी अनुरोध कर रहे हैं कि आसपास जो भी आतंकी एक्टिविटी हो रही है उसकी खबर करें, हमारी जांच एजेंसियां इस पर तत्काल एक्शन लेगी। आतंकियों के सहयोगियों को भी आगाह करते हैं कि उन्होंने बड़ी गलती कर दी दै। जवानों की शहादत बेकार नहीं जाने देंगे।

आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद सुरक्षा मामलो पर आज केंद्रीय कैबिनेट की बैठक हुई। बैठक के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने हमले की निंदा कर अपना बयान दिया है। गौरतलब है कि गुरुवार को सीआरपीएफ जवानों से भरी बस पर आतंकियों ने आईईडी से भरे कार से अटैक किया। इस हमले में 44 जवान शहीद हो गए, जबकि कई घायल हैं। हाईवे पर हुए हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए। घायल कई जवानों को तत्काल अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। उरी अटैक के बाद से कश्मीर में अब तक का सबसे बड़ा आतंकी हमला है। बताया जा रहा खुफिया तंत्र ने पहले ही हमले का अलर्ट जारी किया था। जिसमें कार से अटैक करने का जिक्र था। पूरे देश में हमले को लेकर आक्रोश हैं। आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग उठ रही है। देश के हर कोनों में शहीदों को श्रद्धांजलि दी जा रही है।

Related posts

Leave a Comment