युवा मोर्चा भाजपा की रीढ़ की हड्डी है : अमर अग्रवाल

बिलासपुर । कल रविवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा बिलासपुर की बैठक करवला स्थित जिला कार्यालय में सम्पन्न हुई।

बैठक की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर हुई । सर्वप्रथम अमर अग्रवाल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि युवा मोर्चा भाजपा की रीढ़ की हड्डी है ,जैसा विपरीत जनादेश हमें विधानसभा चुनावों में प्राप्त हुआ है । ऐसी परिस्थिति में युवा मोर्चा को और अधिक सशक्त होकर कार्य करने की जरूरत है । और उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि पूरे जोश के साथ कार्य कर लोकसभा चुनावों में पार्टी की बड़ी जीत सुनिश्चित करेगा ।

इसके बाद नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने कहा कि अब आने वाले दिनों में हमें पूर्व परिणामों से सिख लेकर पुनः पूर्ण साहस से खड़े होकर लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार केंद्र में पुनः स्थापित करना है ।
युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने सभी को लोकसभा चुनाव से पहले संगठन के होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी दी । साथ ही उन्होंने कहा की विपरीत परिस्थिति में भी भाजपा कार्यकर्ता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा क्योंकि युवा मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता लड़ना जानता है और जीतना जानता है ।

अंत में युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष दीपक सिंह ने कहा कि युवा मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ स्तर तक जाकर आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में जनता से समर्थन मांगेगा ।

बैठक में मुख्य रूप से विधानसभा नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक,पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ,सांसद लखन लाल साहू,मस्तूरी विधायक कृष्ण मूर्ती बांधी, बेलतरा विधायक रजनीश सिंह,प्रदेश प्रवक्ता भूपेंद्र सवन्नी,युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा,भाजपा के जिला महामंत्री रामदेव कुमावत,युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष दीपक सिंह,एवं युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य सुशांत शुक्ला, प्रदेश कन्या शक्ति संयोजिका सुनीता मानिकपुरी और बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे । बैठक का संचालन युवा मोर्चा के महामंत्री लोकेश्वर दीवान और दुर्गा कश्यप ने किया ।

भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

बैठक के बाद भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार की किसानों के प्रति वादाखिलाफी ,सभी बैंकों की कर्जमाफी न करने तथा 10 % सवर्ण आरक्षण प्रदेश में न लागू करने के खिलाफ कलेक्टर के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपने कलेक्टर कार्यालय पहुंचे।

प्रदेश अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष की अगुवाई में बड़ी संख्या में युवा मोर्चा कार्यकर्ता नेहरू चौक से कलेक्टरेट परिसर पहुंचे। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष दीपक सिंह ठाकुर,महामंत्री लोकेश्वर दीवान, दुर्गा कश्यप,राजू सिंह,रोहित पनेरिया,विष्णु सोनी,दुर्गेश पांडेय,संतोष सिंह,हरिगुरुग ,प्रकाश यादव,आदित्य तिवारी,नवीन ओबरानी, तामेश कश्यप,नितिन छाबड़ा,अमरदीप बोलर,शरद यादव, अंकुश गुप्ता,मनोज पटेल,अशोक मानिकपुरी,सिटू चावला,राजकुमार साहू,रोशन सिंह, शिव गुप्ता,अंकुर गुप्र,रोहित मिश्रा, इंशु गुप्ता,अनमोल कुमार झा आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

Leave a Comment