जनता अपनी सरकार या नेता खुद से चुनती हैं-अमर अग्रवाल

बिलासपुर-विधानसभा चुनाव को दो दिन से भी कम का समय रह गया है सभी प्रत्याशी मतदाताओं तक पहुचने के लिए पुरा प्रयास कर रहे है। जनसंपर्क के तहत भाजपा युवा मोर्चा द्वारा यश पैलेश मे युवा संवाद का कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमे भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल मुख्य अतिथि रहें।

उन्होंने कहा कि पहले राजतंत्र चलती थी परंतु अभी प्रजातंत्र चलती है । अभी जनता अपनी सरकार या नेता खुद से चुनती है । उनके अनुसार जो उनको सही नेता लगता है उसी को जिताते हैं ।

उन्होंने अपने भाषण में केरल राज्य का उदहारण दिया । उन्होंने कहा कि केरल में लोग सरकार के ऊपर निर्भर नहीं रहते हैं । उन्होंने बताया कि केरल में सभी शिक्षित लोग रहते हैं । केरल का अगर बजट 100 रुपये रहता है तब वहां की सरकार लोगों को 110 रुपये का वेतन देती है । उन्होंने बताया कि सभी को अपना मुख्य मुद्दा विकास रखना चाहिए ।
किसी भी राज्य के विकास के लिए वहां के लोगों को शिक्षित होना जरुरी है । केरल आज इतना विकसित राज्य इसलिए है क्योंकि वहां के लोग शिक्षित हैं ।
अमर अग्रवाल ने कहा कि जब पहली बार मैं निर्वाचित होकर विधानसभा गया था तभी यहां का बजट 7 हजार करोड़ था पर अभी यहां का बजट 7 हजार करोड़ से बढ़कर 90 हजार करोड़ हो गया है ।

अंत में उन्होंने कहा कि अभी भी जब psc का रिजल्ट आता है तो हमें बहुत ही खुशी होती है कि अब यहां के लोग भी शिक्षित हो रहे हैं ।
अंत में उन्होंने सबसे कहा कि 20 नवम्बर को सभी अवश्य रूप से अपना मतदान करें ।

Related posts

Leave a Comment