चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी का कांग्रेस पर करारा वार कहा, देश की जनता ने कांग्रेस को 440 से 40 पर लेकर के खड़ा कर दिया है

महासमुंद-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के महासमुंद में चुनावी रैली को संबोधित किया. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी ने कांग्रेस पर करारा वार किया. मोदी ने नौजवानों को संबोधित किया और कहा कि जो लोग पहली बार वोट देने जा रहे हैं उनसे पूछना चाहता हूं कि आपके चाचा-चाची, माता-पिता को जिन मुश्किलों का सामना करना पड़ा क्या आप चाहेंगे कि आपको भी वैसी ही मुश्किलें झेलनी पड़े. पीएम मोदी ने कहा कि कोई भी ऐसा नहीं चाहेगा. पीएम ने कहा कि वो कौन लोग राज करते थे जब आपके पिता अपने सपने पूरे नहीं कर पाए. क्या आप फिर से ऐसे लोगों को सत्ता देना चाहेंगे.

मोदी ने कहा कि ऐसी गलती करने का हमें हक नहीं है. नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारा छत्तीसगढ़ 18 साल का हो गया है. जब बच्चा 18 साल का होता है तो उसके सपने जाग जाते हैं. 18 साल की उम्र का छत्तीसगढ़ तेज गति से दौड़ना चाहेगा, नए सपनों के साथ आगे बढ़ना चाहेगा. 18 से 23 तक की उम्र ऐसी होती है कि बच्चा अपना करियर बनाता है. इसी तरह अगले पांच साल तक छत्तीसगढ़ को संभाल रखे. पीएम ने लोगों से सीएम रमन सिंह का हाथ मजबूत करने की अपील की.
पीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इस पार्टी के लोग झूठ बोलने के आदी रहे हैं. पीएम ने कांग्रेस को चेताया और कहा, “क्यों झूठ बोल रहे हो, पचास साल तक आपने झूठ बोलकर देश को गुमराह किया, अब तो समझो, देश की जनता ने 440 से आपको 40 पर लेकर के खड़ा कर दिया है.”

Related posts

Leave a Comment