बैंक एकीकरण के खिलाफ देश के सभी बैंक एक मंच पर; 23 अक्टूबर को जंगीय प्रदर्शन का एलान

बिलासपुर -बैंक एकीकरण के खिलाफ देश के सभी बैंक और अब एक मंच पर आ गए हैं। सभी ने एकजुट होकर तीनों बैंकों के एकीकरण के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर बात सामने रखने का फैसला किया है ।

बैंकरों ने एकीकरण के खिलाफ 23 अक्टूबर को जंगी प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस के संयोजक ललित अग्रवाल ने बताया कि बैंक ऑफ बड़ौदा ,विजया बैंक और देना बैंक के विलय एकीकरण का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है ।चेतावनी और हड़ताल के बाद देश के लाखों बैंकरों ने एक साथ 23 अक्टूबर को जंगीय प्रदर्शन का एलान किया है ।

यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस के संयोजक ललित अग्रवाल ने बताया कि प्रदर्शन के बाद बैंक प्रतिनिधि मंडल बैंक एकीकरण के खिलाफ प्रधानमंत्री को ज्ञापन भी देगा। संयोजक ने बताया कि बैंक ऑफ बड़ौदा ,विजया बैंक और देना बैंक के एकीकरण के प्रस्ताव का यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस विरोध करता है । ऐसा करने से देश की अर्थनीति के साथ बैंकिंग ढांचा बिगड़ने का खतरा है । यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस ने बिलासपुर के बैंकर्स आम जनता को मर्जर से होने वाली हानि से अवगत कराया है।प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन देने से पहले फोरम ने बैंक ग्राहकों और आम जनता के सहयोग से जन हस्ताक्षर अभियान प्रारंभ किया है। 23 अक्टूबर की शाम 5:30 बजे बिलासपुर के समस्त बैंक अधिकारी और कर्मचारी पुरजोर विरोध करेंगे।

Related posts

Leave a Comment